Loading...

पारा शून्य से नीचे, हर जगह बर्फ ही बर्फ लेकिन ‘धमाल’  मचाने से रुके नहीं दूल्हा और बाराती

Loading...

उत्तराखंड: समाचार ऑनलाइन- उत्तराखंड के चमोली जिले में लगातार  दो दिनों से हो रही भारी बर्फबारी के कारण लोग त्रस्त हो गए हैं. लेकिन इस भारी बर्फबारी के बीच दूल्हा घोड़ी चढ़कर अपनी दुल्हन को घर ब्याह लाया. अब इस शादी की खूब चर्चा हो रही है.

Loading...

यह शादी चमोली जिले के सुदूर घाट के रामणी गांव में हुई है. मौसम विभाग ने पहले ही मूसलाधार बारिश के लिए रेड अलर्ट कर दिया था. लेकिन इस भविष्यवाणी का न तो दुल्हे और नाही बाराती पर इसका असर हुआ. भारी बर्फबारी के बीच मजे से नाच-गाना करते हुए बाराती कई किलोमीटर चल कर दुल्हन को लेने पहुंच गए.

Loading...

हालाँकि जैसे ही बारात दुल्हन के गाँव पहुंची तो वहां की रौनक बर्फबारी ने खत्म कर दी थी. लेकिन बारातियों की मंडली ने नाच-गाकर वहां का माहौल भी जोशीला और आनंदमयी कर दिया.

जब उनसे इतने खराब मौसम में शादी करने के फैसले के बारे में पूछा गया तो दूल्हा-दुल्हन के परिवारवालों का कहना था कि इसके बाद काफी दिनों तक शादी के लिए कोई शुभ मुहूर्त नहीं है.

लेकिन जो भी हो इतनी बर्फबारी में हुई यह शादी वहां के लोगों के लिए यादगार बन गई है. साथ ही देशभर में भी सोशल मीडिया पर यह शादी सुर्खियां बटोर रही है.

visit : punesamachar.com

Loading...

Comments are closed.