Loading...

मरजावां…जन्मदिन पर तारा की खास अदा, समुद्र भी मचलने लगा        

Loading...

नई दिल्ली. ऑनलाइन टीम : तारा सुतारिया  इन दिनों बॉयफ्रेंड आदर जैन  के साथ मालदीव में हैं और वहीं से अपनी तस्वीरों को शेयर कर रही हैं। कई तस्वीरों में उनका बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज नजर आ रहा है।  एक दिन पहले यानी 19 नवंबर को उन्होंने अपना 25वां बर्थडे भी सेलिब्रेट किया। इसी दौरान उन्होंने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। तस्वीरें में एक्ट्रेस रेड बिकिनी में समुद्र किनारे पोज देती नजर आ रही हैं। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा है- ‘बीच/बर्थडे बेबी।’  तारा सुतारिया की इन तस्वीरों पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं।

Loading...
Loading...

वैसे भी तारा सुतारिया की खूबसूरती की दीवानगी सोशल मीडिया पर सिर चढ़कर बोलती है। वह अक्सर अपने दिन-प्रतिदिन के जीवन से जुड़ी तस्वीरें शेयर करती हैं। बहुत कम समय में अपनी भारी भरकम फैन फॉलोइंग बना ली है। वह अभिनय के अलावा गायन भी करती हैं। वह फिल्मों में अपना डेब्यू करने से पहले अब तक कई टीवी सीरियल्स में अभिनय कर चुकी हैं।

तारा का जन्म 19 नवम्बर 1995 को मुम्बई में हुआ था। उन्होंने सेंट ऐन्ड्रयूज़ कॉलेज ऑफ आर्ट्स, साइंस एण्ड कॉमर्स से स्नातक की डिग्री हासिल की है। तारा ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से बॉलीवुड में कदम रखा, जिसके बाद फिल्म मरजावां में नज़र आईं। आने वाले समय में तारा फिल्म एक विलन 2 में दिखाई देने वाली हैं। हाल ही में तारा ने खुलासा किया कि वह मोहित सूरी द्वारा निर्देशित अपनी आगामी फिल्म विलेन 2 में एक गीत के लिए अपनी आवाज देगी। वह सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी के साथ तेलुगु फिल्म आरएक्स 100 के रीमेक में भी अभिनय करेंगी। फिल्म का टाइटल तड़प है।

Loading...

Comments are closed.