Manohar Mama Bhosale | मनोहरमामा के सीने में दर्द की शिकायत ; उपचार के लिए सोलापुर में भर्ती 

करमाला (Karmala News), 24 सितंबर : Manohar Mama Bhosale | महिला के साथ ब्लात्त्कार मामले (Rape Case) में करमाला  पुलिस दवारा गिरफ्तार (Arrest) फ़र्ज़ी बाबा मनोहर मामा भोसले (Manohar Mama Bhosale) दवारा गुरुवार की रात 11. 30 बजे सीने में दर्द की शिकायत के बाद उसे  उपचार के लिए सोलापुर (Solapur) भेजा गया है।

 

उंदरगाव में फ़र्ज़ी बाबा (Fake Baba) मनोहरमामा भोसले पर आर्थिक ठगी मामले (Financial Fraud Cases) में बारामती में व करमाला पुलिस स्टेशन (Karmala Police Station) में महिला से अत्याचार के मामले में 9 सितंबर के दिन केस दर्ज किया गया था। दूसरे दिन ;सालपे (तालुका – लोणंद, जिला – सातारा)  आकर क्राइम ब्रांच की टीम (Crime Branch Team) ने भोसले को गिरफ्तार कर लिया था।  उसे 11 सितंबर को बारामती कोर्ट (Baramati Court) में पेश किया गया था। उसे कोर्ट ने पांच दिन की पुलिस कस्टडी (Police Custody) में भेज दिया था।  इसके बाद इस अवधि को 19 सितंबर तक बढ़ा दिया गया था।
इसी बीच करमाला पुलिस (karmala police) ने उसे महिला पर अत्याचार (Atrocity) मामले में अपने कब्जे में लिया। सोमवार को उसे करमाला के कोर्ट में पेश किया गया था।  यहां प्रथमवर्ग न्यायदंडाधिकारी शिवरात्री ने 7 दिनों की पुलिस कस्टडी में भेज दिया।  लेकिन गुरुवार की रात साढ़े 11 बजे उसने सीने में दर्द की शिकायत की।  इसके बाद उसे उपजिला हॉस्पिटल में जांच के लिए भेजा गया. यहां से उसे सोलापुर रेफर कर दिया गया है. गुरुवार की सुबह उसे खोकला में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

 

 

 

Pune Police | पुणे पुलिस ने हफ्ताखोरों को किया गिरफ्तार, बिल्डर और उद्योगपति से मांगा था हफ्ता

You might also like

Comments are closed.