मनीषा पवार शिक्षा समिति के अध्यक्ष पद पर निर्विरोध

पिंपरी : समाचार ऑनलाइन – जैसा कि तय माना जा रहा था, पिंपरी चिंचवड़ मनपा के शिक्षा समिति अध्यक्ष पद के लिए एकमात्र नामांकन पत्र दाखिल रहने से सत्ताधारी भाजपा की मनीषा पवार इस पद पर निर्विरोध चुन ली गई। राष्ट्रवादी कांग्रेस समेत विपक्षी दलों से किसी भी प्रत्याशी ने नामांकन पत्र नहीं दिया है। ऐसे में गुरुवार को इस पद के लिये घोषित चुनाव महज औपचारिकता भर साबित हुआ।

Loading...
Loading...

मनपा के शिक्षा समिति के अध्यक्ष पद के लिए बीते सप्ताह नामांकन भरा गया। इसकी तय मियाद में भाजपा की तरफ से एकमात्र मनीषा पवार ने नामांकन पत्र दाखिल किया। उनके नामांकन पर सूचक के रूप में चंदा लोखंडे जबकि अनुमोदक के रूप में सागर गवली ने हस्ताक्षर हैं। नतीजन आज पूरी हुई चुनाव की प्रक्रिया में इस चुनाव के लिए निर्वाचन अधिकारी के तौर पर नियुक्त पुणे मनपा के अतिरिक्त आयुक्त रूबल अग्रवाल ने पवार के निर्विरोध चुने जाने की घोषणा की।

आज दोपहर महापौर मधुकरराव पवले सभागृह में निर्वाचन अधिकारी रूबल अग्रवाल की अध्यक्षता में संपन्न हुई चुनाव प्रक्रिया के बाद महापौर राहुल जाधव और सभागृह नेता एकनाथ पवार ने नवनिर्वाचित अध्यक्षा मनीषा पवार का स्वागत और सम्मान किया। इस मौके पर मनपा के अतिरिक्त आयुक्त संतोष पाटिल, नगरसचिव उल्हास जगताप, सहायक आयुक्त चंद्रकांत इंदलकर, अण्णा बोदडे, प्रशासन अधिकारी ज्योत्सना शिंदे और शिक्षा समिति के सदस्य मौजूद थे।

You might also like

Comments are closed.