Mamta Kulkarni | ड्रग्स केस; अभिनेत्री ममता कुलकर्णी को कोर्ट से राहत नहीं

अभिनेत्री ममता कुलकर्णी

मुंबई (Mumbai News) : ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) का नाम एक ऐसी एक्ट्रेस के तौर पर जाना है, जो कभी अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को छू जाती थी. लेकिन ममता (Mamta Kulkarni) की प्रगति पर उनका आक्रामक स्वभाव हावी हो गया। इसलिए उन्हें लाइम लाइट (lime light) से दूर रहना पड़ा। उन्होंने 90 के दशक में अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता था। उस वक्त उन्होंने जो बोल्ड सीन दिया था उसने सबका ध्यान खींचा था। उन्होंने एक फैशन मैगजीन (fashion magazine) के लिए हॉट फोटोज देकर तहलका मचा दिया था। आज की ममता के ‘उस’ मामले की चर्चा जोरों पर है।

 

ठाणे की एक अदालत ने ममता को एक बार फिर से फटकारा है। कोर्ट ने ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) के छह बैंक खातों को फ्रीज करने की याचिका खारिज की नतीजतन, ममता के छह बैंक खाते, तीन एफडी और मुंबई (Mumbai) में दो फ्लैट सील कर दिए गए हैं। इसका मुख्य कारण 2 करोड़ रुपये के ड्रग मामले (drug case) में ममता की संलिप्तता है। ममता ने अपनी याचिका में दावा किया था कि उन पर लगे आरोप झूठे हैं। और वह कहती है कि आपका बैंक खाता को सील करना अनुचित है। मेरा नाम जबरन चार्जशीट में डाला गया है।

 

पुलिस के पास अभी कोई पुख्ता सबूत नहीं है। 2016 में, मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने ममता कुलकर्णी के खिलाफ ठाणे (Thane) के एक पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया था। इस पर अभी भी सुनवाई शुरू है। एक्ट्रेस के वकीलों ने कोर्ट को बताया कि उनके पति के साथ धोखाधड़ी हुई है।

उनके ऊपर अपने परिवार की जिम्मेदारी है। उसकी बहन मानसिक बीमारी से पीड़ित है। ऐसे में उन्हें पैसे की जरूरत है। ममता के वकीलों ने कोर्ट से पूछा कि उनके सभी बैंक खाते फ्रीज कर दिए गए हैं ऐसे में उन्हें क्या करना चाहिए।

 

 

Bhosari Crime News | पुणे के भोसरी में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म ; पीड़ित लड़की के गर्भवती होने पर घटना सामने आई

Crime | मेडिकल में एडमिशन दिलाने के नाम पर डॉक्टर को लगाया 4 लाख का चूना

 

 

You might also like

Comments are closed.