Maharashtra Weather Update | अलर्ट! राज्य में अगले 4 दिनों में कोंकण और मराठवाड़ा में मूसलाधार बारिश, मुंबई, ठाणे समेत पालघर में चेतावनी

मुंबई – Maharashtra Weather Update | भारतीय मौसम विभाग (India Meteorological Department) ने अगले चार दिनों तक राज्य में मूसलाधार से बहुत भारी बारिश (heavy rain) की चेतावनी दी है। अगले 48 घंटों में उत्तर और उत्तर मध्य बंगाल की खाड़ी में कम दबाव का क्षेत्र बनने की संभावना है। यही कारण है कि अगले चार से पांच दिनों में राज्य के अधिकांश हिस्सों में गरज के साथ मूसलाधार बारिश होने की संभावना है। सबसे ज्यादा बारिश मुंबई (mumbai) , ठाणे (thane) और पालघर (palghar) जिलों में दर्ज की जा सकती है।

सिंधुदुर्ग, रत्नागिरी, रायगढ़, ठाणे, पालघर, मुंबई, नासिक, औरंगाबाद और जालना सहित राज्य के अधिकांश जिलों में 7 सितंबर को मूसलाधार बारिश की चेतावनी दी गई है। अहमदनगर, बीड, परभणी, अकोला, अमरावती, यवतमाल, नांदेड़, बुलढाणा और हिंगोली में मध्यम बारिश होगी। कोंकण क्षेत्र में अगले चार दिनों तक बारिश का अनुमान है। इसलिए तटीय इलाकों के नागरिकों को अलर्ट कर दिया गया है।

5 सितंबर को रत्नागिरी, सिंधुदुर्ग में चेतावनी –
मौसम विभाग ने कल रत्नागिरी और सिंधुदुर्ग के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। सतारा, पुणे, रायगढ़, कोल्हापुर, मुंबई, ठाणे, पालघर, नासिक, अहमदनगर, जलगांव, जालना, बीड, उस्मानाबाद, लातूर, परभणी, हिंगोली, नांदेड़, चंद्रपुर, अमरावती और गढ़चिरौली जिलों में मध्यम बारिश होने की संभावना है।

 

Pune Crime | महिला दोस्त के साथ का ‘वो’ वीडियो वायरल करने की धमकी! 42 साल के व्यक्ति को ब्लैकमेल करनेवाले ‘मिथुन’ को पुलिस ने किया गिरफ्तार

महिला दोस्त के साथ ‘वो’ वीडियो (video) , फोटो (photo) घर के लोगों को भेजकर साथ ही सोशल मीडिया (social media) पर वायरल कर बदनामी करने की धमकी (Pune Crime) देकर 42 वर्षीय युवक को ब्लैकमेल (blackmail) करनेवाले एक व्यक्ति को फिरौती विरोधी दस्ते ने जाल बिछाकर पकड़ा है।

मिथुन मोहन गायकवाड (उम्र 29, नि. कुरबावी, ता. मालशिरस, जि, सोलापुर) गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम है। उसका साथी करण खुडे (नि. लोणंद, नातेपुते, जि. सोलापुर) के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

You might also like

Comments are closed.