Maharashtra | बुलढाणा में मूसलाधार बारिश में एक महिला और दो युवक बह गये, एक का शव मिला दो की तलाश जारी

बुलढाणा (Buldhana) : महाराष्ट्र (Maharashtra) के अधिकांश हिस्सों में पिछले दो-चार दिनों से भारी बारिश (Heavy Rain) हो रही है। इस मूसलाधार बारिश से नदियां और नाले बहने लगे हैं। बुलढाणा (Buldhana) जिले में भी भारी बारिश (Maharashtra) हो रही है और तीन लोग बाढ़ के पानी में बह गए हैं। इनमें से एक का शव मिल गया है और दो की तलाश जारी है।

 

बुलढाणा जिले में भारी बारिश से नदी के नाले भरने से जिले में 3 लोग बह गए हैं। शेगांव तालुका के पास पलासखेड का एक युवक आदित्य संतोष गवई (Aditya Santosh Gavai) नाले के पानी में बह गया। वहीं सिंदखेड़राजा स्थित मंगला शिंगणे (Mangla Shingne) भी गांव के पास नाले में आई बाढ़ में बह गया। इसके साथ ही निमगांव का छात्र ओम गव्हाले (Om Gawle) भी पूर्णा नदी में बह गया। आदित्य गवई का शव मिल गया है और दोनों की तलाश जारी है।

 

बादल फटने जैसी स्थिति

 

बुलढाणा जिले में पिछले 24 घंटे से बारिश कुछ थम गई है। 13 जिलों में बारिश ने हाहाकार मचा रखा है और छोटी परियोजना भर गई है। नदी- नालों में पानी भर गया है। जिले में बारिश (Rain) की स्थिति को देखते हुए बादल फटने जैसा दृश्य देखने को मिल रहा है।

 

कईयों के घर टूटे

 

बुलढाणा जिले के मोटाला और धामनगांव बड़े को जोड़ने वाली सड़क पर पानी भर गया है। कुछ घरों में पानी भर गया। साथ ही कई घर गिर गए हैं। इसलिए कभी न दिखनेवाली बारिश इस समय बुलढाणा (Buldhana) जिले में देखने को मिला। भारी बारिश ने जनजीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है और अभी भी बारिश का सिलसिला जारी है।

 

 

 

Maharashtra | लैंडस्लाइड से बंद हुआ घाट, इलाज के लिए पति ने पत्नी को कंधे पर ढोया, लेकिन रास्ते में ही हो गयी मौत

Maharashtra | विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने अभी से कमर कसी; देवेंद्र फडणवीस के पास नई जिम्मेदारी

You might also like

Comments are closed.