Maharashtra | चंद्रपुर में आख़िरकार विवाहित लड़की के प्रेम के आगे झुका परिवार ; 3 महीने की दुरी के बाद Love स्टोरी का सुखद अंत 

 

चंद्रपुर, 14 सितंबर : Maharashtra | पहले के फिल्म की तरह एक घटना चंद्रपुर (Chandrapur) में घटी है।  यहां एक युवती ने शादी होने के बाद तीन महीने में पति का घर छोड़कर सीधे प्रेमी के घर पहुंच गई।  इसके बाद लड़की के प्रेम के आगे घरवाले भी नतमस्तक हो गए और आख़िरकार उसकी शादी प्रेमी से करा दी।  रविवार की शाम दोनों परिवारों की सहमति से प्रेमी जोड़े का अंतरजातीय विवाह (intercaste marraige) कर दिया गया।  हनुमान मंदिर में हुए शादी (Maharashtra) में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए।

यह वाकया चंद्रपुर जिले के चिमूर तालुका के बोथली गांव की है।  प्रेमी जोड़े का नाम महेश श्रीराम नागपुरे और शिवानी दिनकर सुकारे है।  पिछले दो वर्षों से शिवानी और महेश एक दूसरे से प्रेम करते थे।  लेकिन दोनों की अलग अलग जाति होने की वजह से शादी नहीं हो पाई।  शिवानी के परिवार ने उसके प्रेम का विरोध करते हुए शिवानी की शादी एक दूसरे युवक से शादी कर दी थी. लेकिन यह शादी शिवानी के मन के विरुद्ध हुआ था।  शादी के तीन महीने के बाद शिवानी ने सख्त कदम उठाया।
आखिर क्या है वाकया 
शादी होने के  तीन महीने के बाद शिवानी ने अपने पति को छोड़कर सीधे प्रेमी के घर पहुंची थी।  यहां आने के बाद उसने पूरी घटना महेश के घर वालों को बताई।  साथ ही कहा कि अब मैं इस घर से नहीं जाउंगी।  मेरा जो कुछ होना है इसी घर में होगा।  इस बात की जानकारी शिवानी के परिवार वालों को दी गई।  दोनों परिवारों ने उसे समझाना का काफी प्रयास किया लेकिन शिवानी कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थी।  आख़िरकार शिवानी के प्रेम के आगे दोनों परिवारों को झुकना पड़ा. रविवार को चिमूर तालुका के बोथली गांव में एक अनूठी शादी सम्पन्न हुई।

 

Pune Crime |  पुणे के लोणी स्टेशन में चौंकाने वाली घटना ! पत्नी और सास दवारा परेशान किये जाने से तंग आकर युवक ने की आत्महत्या, मोबाइल पर  वीडियो रिकॉर्ड कर जीवन खत्म किया 

You might also like

Comments are closed.