Maharashtra | गंदी जुबान वाले दरेकर भाजपा में कैसे और क्यों ? – सुरेखा पुणेकर 

मुंबई (Mumbai News), 16 सितंबर : Maharashtra | राष्ट्रवादी कांग्रेस (Nationalist Congress) पार्टी पर निशाना साधते समय भाजपा के विधान परिषद् के विरोधी पक्ष नेता प्रवीण दरेकर (Praveen Darekar) की जुबान फिसल गई थी. शिरूर में क्रांतिवीर राजे उमाजी नाईक की जयंती के मौके पर जय मल्हार क्रांति संगठन (Jai Malhar Revolution Organization) दवारा आयोजित राज्यव्यापी कार्यकर्ता सम्मेलन में दरेकर बोल रहे थे।  लावणी कलाकार सुरेखा पुणेकर (Surekha Punekar) राष्ट्रवादी कांग्रेस में प्रवेश करने वाली है।  प्रवेश पर नाम न लेते हुए दरेकर ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी पर आपत्तिजनक भाषा (Maharashtra) में टिप्पणी की थी।  इसका अब पुणेकर ने जवाब दिया है।  उन्होंने सवाल किया है, महिलाओं का अपमान करना आपको शोभा देता है क्या ? गंदे मुंह वाले दरेकर भाजपा में कैसे और क्यों है ?

 

उन्होंने सवाल किया है कि गंदी जुबान वाले प्रवीण दरेकर भाजपा (BJP) जैसे अच्छे लोगों की पार्टी में कैसे है ? उन्होंने कहा कि मुझे दरेकर को लेकर काफी बुरा लगता है।  उन्हें महिलाओं का अपमान करने का अधिकार किसने दिया है ? आज मैंने अपने काम से यहां तक पहुंची हूं. महिला को सम्मान नहीं दे सकते तो भी ठीक है लेकिन अपमान तो नहीं करे।  प्रवीण दरेकर (Praveen Darekar) दो दिन में माफ़ी मांगे अन्यथा इसका परिणाम बुरा होगा।
जानकारी मिली है कि सुरेखा पुणेकर 16 सितंबर को मुंबई में उपमुख्यमंत्री अजीत पवार (Ajit Pawar) की मौजूदगी में राष्ट्रवादी कांग्रेस में शामिल होंगी।
इससे पहले एनसीपी नेता रुपाली चाकणकर (NCP leader Rupali Chanankar) ने अपनी शैली में दरेकर की खबर ली थी। उन्होंने कहा था कि दरेकर माफ़ी मांगे अन्यथा उनका गाल रंग दिया जाएगा।  दरेकर ने अपने भाषण में कहा था कि इस पार्टी के पास गरीबों के करीब जाने का वक़्त नहीं है।  यह पार्टी सुभेदार, कारखाना मालिक, बैंक और उधोगपतियों की पार्टी है।  बयान के बाद से दरेकर का विरोध हो रहा है।  उनसे बार-बार माफ़ी मांगने की मांग की जा रही है।

 

 

Kolhapur | ‘उन’ चारों ने कोल्हापुर में पार्टी को खत्म करने की ली है सुपारी

Maharashtra | तिरुमला तिरुपति देवस्थानम ट्रस्ट  के सदस्य के रूप में मिलिंद नार्वेकर की नियुक्ति ; उद्धव ठाकरे का जगनमोहन रेड्डी को फ़ोन

You might also like

Comments are closed.