Maharashtra School Reopen | ठाकरे सरकार का बड़ा फैसला! राज्य में 24 तारीख से पहली से 12वीं तक के स्कूल-कॉलेज शुरू

मुंबई : Maharashtra School Reopen | राज्य में स्कूल शुरू करने को लेकर सभी स्तर पर मांग हो रही थी, ऐसे में मंत्रिमंडल की बैठक (cabinet meeting) में इस बारे में फैसला लिया गया है। आज के बैठक में राज्य के स्कूल फिर से शुरू करने पर चर्चा हुई। इस चर्चा के बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav thackerey) ने राज्य के स्कूल को फिर से शुरू करने की अनुमति (Maharashtra School Reopen) दे दी है। सोमवार से स्कूल शुरू करने की अनुमति मुख्यमंत्री ने दी है। यह जानकारी वर्षा गायकवाड (varsha gaikwad) ने दी है। कोरोना के सभी नियमों का पालन कर स्कूल शुरू करने की बात वर्षा गायकवाड ने कही है।

राज्य में कोरोना की रफ्तार कम होने के बाद पिछले 20 दिन से बंद स्कूल-कॉलेज को सोमवार से शुरू करने का फैसला राज्य सरकार ने लिया है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने इस प्रस्ताव को मंजूरी दी है। राज्य के स्कूली शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड ने मीडिया से बात करते समय इस बारे में जानकारी दी है। अभिभावक की अनुमति के बाद छात्रों को स्कूल में प्रवेश दिया जाएगा, ऐसा उन्होंने कहा। स्थानीय परिस्थिति के अनुसार किंडरगार्डन से कॉलेज शुरू होने की जानकारी वर्षा गायकवाड़ ने दी है।

वर्षा गायकवाड द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार 24 जनवरी से स्कूल शुरू होंगे। जहाँ मरीजों की संख्या कम है, वहां स्कूल शुरू किए जाएंगे। पहली से 12वीं तक की कक्षा शुरू होने का फैसला लेने का अधिकार स्थानीय प्रशासन को सौंपा गया है।

 

Mumbai | मुंबई में 1500 रुपये में फर्जी कोरोना वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट, गैंग का पर्दाफाश, 2 लोग गिरफ्तार

Mumbai | लोकल ट्रेन में चढ़ते समय बिगड़ा संतुलन, टिकट चेकर ने बचाई जान, घटना CCTV में कैद

 

You might also like

Comments are closed.