Maharashtra | शादी से पूर्व पत्नी का युवक के साथ फोटो  देखा ; निराश युवक ने उठाया खतरनाक कदम 

वालुज महानगर ( Waluj Mahanagar News), 18 सितंबर : Maharashtra | वडगाव के संतोष विट्ठल वाघमारे (Santosh Vithal Waghmare) लापता कामगार दवारा आत्महत्या (Suicide) किये जाने का खुलासा हुआ है। शादी से पहले पत्नी का एक युवक के साथ फोटो देखकर संतोष वाघमारे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।  इस मामले में आरोपी इरफ़ान पठान (Irfan Pathan) (नि – अंम्बरहील) के खिलफ केस दर्ज (Maharashtra) किया गया है।

 

संतोष (उम्र 32, नि – जोगवाड़ा, जटवाड़ा) एक कंपनी में काम करता था।  वह घर से 9 अगस्त को यह कहकर निकला था कि वह काम पर जा रहा है।  उसके घर वापस नहीं आने पर पत्नी ने एमआईडीसी वालुज पुलिस स्टेशन (MIDC Waluj Police Station) में पति के लापता होने की शिकायत दर्ज करा दी।  गुरुवार की सुबह तीसगांव में पहाड़ी से सटे खदान में एक पेड़ से फांसी लगी अवस्था में एक व्यक्ति का शव नज़र आया।  पुलिस (Police) से सड़ीगली अवस्था में शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  पुलिस जांच में पता चला कि शव संतोष वाघमारे की है।  संतोष के लापता होने पर उसकी पत्नी ने इरफ़ान पठान पर शक जताते हुए उसके खिलाफ केस दर्ज कराया था।  परिवार ने साजिश की आशंका जताते हुए शव को कब्जे में लेने से इंकार कर दिया था।  पुलिस ने आश्वासन दिया कि आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।  इसके बाद परिवार शांत हुआ. पत्नी दवारा दर्ज शिकायत के आधार पर पुलिस ने इरफ़ान पठान को पकड़ा।
पूछताछ में पता चला कि इरफ़ान ने संतोष की पत्नी की शादी से पूर्व निकाली गई फोटो को एडिट कर अपने साथ दिखाया था।  घर आकर संतोष ने इस बारे में पत्नी से पूछा तो उसने बताया कि वह फोटो एडिट कर उसे दिखा रहा है।  साथ ही पत्नी ने बताया था कि इरफ़ान ने उससे शारीरिक संबंध (Physical relationship) बनाने की भी मांग की थी।  पत्नी के साथ इरफ़ान की फोटो देखकर संतोष निराश हो गया था इसलिए उसने आत्महत्या कर ली. मामले की जांच सहायक पुलिस इंस्पेक्टर गौतम वावले (Assistant Police Inspector Gautam Wavale) कर रहे है।

 

 

 

Pune Crime | चार साल की बच्ची के साथ शोषण करने की कोशिश, वारजे मालवाडी के रामनगर की घटना

Mumbai Crime | फिर शर्मसार हुआ मुंबई! 11 साल की लड़की के साथ सोसाइटी के वॉचमैन ने किया दुष्कर्म

You might also like

Comments are closed.