Maharashtra | रणवीर, दीपिका को अलीबागवासी बनने के लिए खर्च करने पड़े 22 करोड़ 

रायगढ़, 14 सितंबर : Maharashtra | अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer singh) और उनकी पत्नी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अलीबाग-मापगांव (Alibaug-Mapgaon) में करीब 2 एकड़ 10 गुंठा जमीन खरीदी है।  यहां पर 17 हज़ार 450 स्क्वायर फ़ीट का घर भी है। (Maharashtra) के ए एंटरप्राइजेज एलएलपी (K A Enterprises LLP) दवारा नियुक्त पार्टनर दीपिका पादुकोण और आर एस वर्ल्डवाइड एंटरटेनमेंट प्रा लि (RS Worldwide Entertainment Pvt Ltd) दवारा संचालक रणवीर सिंह भवनानी के यह खरीदी की है।  यह जानकारी सूत्रों से मिली है।

यह डील 22 करोड़ रुपए में हुई है।  रणवीर और दीपिका दवारा घर और जमीन खरीदने से वह अलीबागवासी हो गए है।  उधोगपति रतन टाटा भी अलीबाग-वर्सोली में रहते है।  इसके साथ ही अन्य उधोगपति, फ़िल्मी कलाकारों, वर्ल्ड फेमस खिलाडी का भी अलीबाग से मोह कम नहीं हुआ है।  उन्होंने यहां अपना बंगला बनवाया है।  कुछ फिल्म में यह संवाद सुनने को मिलता है कि, अलीबाग से आया है क्या ? अब वही लोग अलीबाग के प्रेम में पड़ गए है.
डील के लिए सोमवार को दीपिका और रणवीर सिंह अलीबाग के चीफ सब रजिस्टार कार्यालय आये थे।  लेकिन रणवीर ने अपने चेहरे पर मास्क लगा रखा था कपड़े से मुंह ढक रखा था।  जबकि दीपिका ने भी मास्क लगा रखा था।

 

Maharashtra | महिला सुरक्षा को लेकर मुख्यमंत्री की महत्वपूर्ण बैठक समाप्त; गृह मंत्री ने की महत्वपूर्ण घोषणा 

 मुंबई के साकीनाका बलात्कार (Sakinaka Rape) और हत्या की घटना से महाराष्ट्र (Maharashtra) सहम गया है।  राज्य में महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार (Atrocity) पर लगाम लगाने के लिए राज्य सरकार ने कड़े कदम उठाने  की शुरुआत की है।  आगामी नागपुर अधिवेशन (Nagpur session) में शक्ति कानून (power law) लाया जाएगा। यह जानकारी राज्य के गृह मंत्री दिलीप वलसे पाटिल (Dilip Walse Patil) ने दी है।

राज्य में महिलाओं के साथ बढ़ रहे अत्याचार को लेकर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बैठक की है. इस बैठक के बाद गृह मंत्री ने मीडिया से बात की।  उन्होंने कहा कि साकीनाका में घटी घटना दर्दनाक है।  इस मामले की सुनवाई फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाई जाएगी।  महिलाओं पर होने वाले अत्याचार को कम करने के लिए आगामी नागपुर अधिवेशन में शक्ति कानून लाया जायेगा।

 

You might also like

Comments are closed.