महाराष्ट्र : पुणे पुलिस ने जलगांव में फिर की एक बड़ी कार्रवाई, भुसावल के पूर्व उपनगराध्यक्ष सहित कई लोग कब्जे में लिए गए 

पुणे, 17 जून : जलगांव के भाईचंद हीराचंद रायसोनी (बीएचआर ) ठगी व गबन के मामले में पुणे पुलिस स्टेशन के आर्थिक क्राइम ब्रांच ने गुरुवार को जलगांव, जामनेर, भुसावल में एक बड़ी कार्रवाई कर कई लोगों की धड़पकड़ की है।  साथ ही अमलनेर तालुका के पाळधी गांव में भी छापा मारा गया है।

पुणे पुलिस दवारा आज सुबह 6 बजे अचानक एक ही वक़्त में चार जगहों पर छापा मारे जाने से शहर में खलबली मच गई है।

जलगांव शहर के शराब व्यापारी भागवत भंगाले सुबह में मॉर्निंग वाक करके आ रहे थे तभी पुलिस ने उन्हें कस्टडी में ले लिया और नजदीकी पुलिस स्टेशन लेकर गई।

उस वक़्त जामनेर के पंचायत समिति के पूर्व सभापति को कब्जे में लिया गया. जलगांव, भुसावल, अमलनेर, पाळधी से कई लोगों को कब्जे में लेकर पुणे पुलिस के आर्थिक क्राइम ब्रांच पुलिस स्टेशन लेकर आई है।  उनसे पूछताछ की जा रही है।  यह कार्रवाई दिन भर चलने की संभावना है।

डीसीपी भाग्यश्री नवटके के नेतृत्व में पिछले साल नवंबर महीने को 2 डीसीपी, 4 सहायक पुलिस कमिश्नर, 25 इंस्पेक्टर, 100 कर्मचारियों ने जलगांव में एक ही वक़्त में कई जगहों पर कार्रवाई की थी।  इस दौरान बीएचआर पतसंस्था में घोटाले को लेकर कई लोगों को पकड़ा गया था।  साथ ही बड़ी मात्रा में डाक्यूमेंट्स कब्जे ले लिए गए थे।  इसके बाद आर्थिक क्राइम ब्रांच की टीम ने जलगांव जिले में कई बार कार्रवाई कर चुकी है।

नवंबर की तरह आज फिर से एक बार बड़ी कार्रवाई पुणे पुलिस दवारा किये जाने से खलबली मच गई है।
You might also like

Comments are closed.