महाराष्ट्र : जालना के जाफराबाद में रावसाहेब दानवे के जनसंपर्क कार्यालय की तलाशी, दो फौजदार सहित पांच पुलिसकर्मी सस्पेंड 

जालना, 15 जून : जालना में केंद्रीय राज्यमंत्री रावसाहेब दानवे के जाफराबाद के जनसंपर्क कार्यालय  की तलाशी लेने के मामले में दो फौजदारों के साथ पांच पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है।  रावसाहेब दानवे की शिकायत पर पुलिस सुप्रीटेंडेंट विनायक देशमुख ने यह कार्रवाई की है।

सस्पेंड किये गए कर्मचारियों में पुलिस सब इंस्पेक्टर नितिन खुशाल सिंह काकरवाल, पुलिस सब इंस्पेक्टर युवराज सुभाष पोठरे, पुलिस हेड कांस्टेबल मंगलसिंह रायसिंह सोलंके, पुलिस कांस्टेबल सचिन उत्तमराव तिड़के और पुलिस कांस्टेबल शाबान जलाल तड़वी का नाम शामिल है।
आरोप है कि 11 जून को संबंधित पुलिस कर्मचारियों ने बिना किसी परमिशन के जालना जिले के जाफराबाद में केंद्रीय राज्यमंत्री रावसाहेब दानवे के जनसंपर्क कार्यालय की तलाशी ली थी. इस दौरान पुलिस कर्मचारियों ने कार्यालय के कर्मचारियों के साथ गालीगलौज और धक्का-मुक्की की।  साथ ही कामकाज की फाइल साथ लेकर चले गए।  यह शिकायत रावसाहेब दानवे ने की थी।  इस मामले में जालना जिला पुलिस सुप्रीटेंडेंट विनायक देशमुख ने जांच कर दो पुलिस सब इंस्पेक्टर सहित पांच पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।
इस मामले की जांच कर आखिर क्या हुआ इसकी रिपोर्ट रावसाहेब दानवे ने मांगी थी।  इस मामले की जांच कर पुलिसकर्मियों पर क़ानूनी और अनुशासनहीनता का आरोप लगाते हुए जिला पुलिस सुपरिटेंडेंट ने सोमवार 14 जून को यह कार्रवाई की।
You might also like

Comments are closed.