महाराष्ट्र : नागपुर में एक ही परिवार के चार महिला के साथ ढोंगी बाबा ने किया बलात्कार

नागपुर : ऑनलाइन टीम : भूत भगाने के नाम पर एक ढोंगी बाबा द्वारा नाबालिग लड़की, उसकी मां, मामी और दादी इन चारों के साथ सात महीने में कई बार बलात्कार करने की घटना सामने आई है। पुलिस ने आरोपी धर्मेंद्र विठोबा निनावे उर्फ दुलेवाले बाबा (50) को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी निनावे पारडीत में रहता है। पीड़ित परिवार भी वहीं रहते है। पीड़ित नाबालिग लड़की 17 साल की है वह 11वीं में पढाई कर रही है। पीड़ित के पिता की आरोपी निनावे के साथ 2018 से दोस्ती थी।

कोरोना के दौरान मई २०२० में पीड़ित लड़की की हालत बिगड़ गयी थी। जिसके बाद ढोंगी बाबा निनावे ने अपने दरबार में लाने को कहा। तांत्रिक ने पीड़ित के घरवालों को कहा कि लड़की पर भुत का साया है। उसे भागना पड़ेगा। जिसके बाद आरोपी तांत्रिक ने भुत भगाने के नाम पर लड़की को एकांत में ले गया और पीड़ित के साथ बलात्कार किया। इसी तरह आरोपी ने एक दिन पीड़ित की मां के साथ भी बलात्कार किया।

आरोपी एक दिन पूजा के बहाने पीड़ित के मामी के घर गया और उनके साथ भी बलात्कार किया। इतना ही नहीं हैवान तांत्रिक ने पीड़ित के 60 साल की दादी के साथ भी दुष्कर्म किया। दिसंबर तक यह घिनौना काम शुरू था। चारों शर्म के मारे कोई किसी से कुछ नहीं कहा था। लेकिन, एक दिन किसी ने उसे दूसरे के साथ बलात्कार करते देखा। इसे देखकर उन्होंने पीड़ित से कहा की उन्होंने मेरे साथ भी ऐसा ही किया था। बाद में मामी और दादी में भी इसकी चर्चा हुई। बाद में पूरी घटना सामने आई। पीड़ित परिवार ने पारडी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज़ कराई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

You might also like

Comments are closed.