महाराष्ट्र राजनीति : चंद्रकांत पाटिल को ज्यादा गंभीरता से न ले, संजय राउत ने भाजपा का उड़ाया मजाक

मुंबई : टीम ऑनलाइन – शिवसेना नेता संजय राउत ने आज नंदुरबार में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी का मजाक उड़ाया। संजय राउत ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल को ज्यादा गंभीरता से न लें। चंद्रकत पाटिल के मुताबिक, शिवसेना के पिंजरे में बाघ है। लेकिन बाघ, बाघ ही होता है। हमने पिंजरे का दरवाजा खुला रखा है।

शिवसेना नेता सांसद संजय राउत ने चंद्रकांत पाटिल पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर उनमें हिम्मत है तो वह पिंजरे के अंदर आ जाएं और बाघ की मूंछों को हाथ लगाकर दिखाए। गुरुवार को उनका जन्मदिन था। राउत ने यह भी कहा कि हो सकता है कि उन्होंने कल बहुत ज्यादा केक खाया हो। सांसद संजय राउत ने यह भी कहा है कि प्रशांत किशोर एक राजनीतिक योजनाकार हैं और अगर वह कुछ जानकारी लेने या कुछ सर्वेक्षण करने के लिए शरद पवार से मिल रहे हैं, तो हमें इस पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत नहीं है।

कांग्रेस देश की मुख्य विपक्षी पार्टी है –

कांग्रेस देश की मुख्य विपक्षी पार्टी है और इसके कई युवा नेता पार्टी छोड़ रहे हैं। संजय राउत ने साफ कर दिया है कि उन्होंने कांग्रेस के बारे में कहा है कि लोकतंत्र के लिए विपक्ष को मजबूत होना चाहिए। राज्य सरकार 5 साल तक चलेगी। संजय राउत ने स्पष्ट किया है कि मुख्यमंत्री ने राज्य में कई महत्वपूर्ण मुद्दों को लेकर शिष्टाचार के तौर पर प्रधानमंत्री से मुलाकात की है। कुछ राज्यों की मराठा आरक्षण में कोई भूमिका नहीं है। अब केंद्र को इस संबंध में भूमिका निभानी है। इसलिए मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की है।

आज सांसद संजय राउत ने जिले के प्रमुख शिवसेना पदाधिकारियों की बैठक बुलाकर उनकी समस्याओं के बारे में जाना। जिस ताकत से कांग्रेस नेता और जिलापालकमंत्री के.सी पाडवी जिले के शिवसैनिकों से संघर्ष कर रहे हैं। इसके बजाय, उन्हें जिले के मुद्दों के लिए लड़ना चाहिए और हम उनका समर्थन करेंगे, उन्होंने कहा कि जिले में शिवसेना के पदाधिकारी उनकी कार्यशैली से नाखुश हैं।

You might also like

Comments are closed.