Maharashtra | एक अलग चश्मे से लोग मुझे देखते है, अमृता फडणवीस की खुली राय 

 

मुंबई, 13 सितंबर : Maharashtra | विरोधी पक्ष नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) की पत्नी और गायिका के रूप में प्रसिद्ध अमृता फडणवीस (Amruta Fadnavis) का और एक गाना प्रदर्शित हुआ है। गणेशोत्सव (Ganeshotsav)  को देखते हुए गणेश वंदना टाइटल (ganesh vandana title) से यह सॉन्ग रिलीज (Song Release) किया गया है। भक्ति मतलब सेवा का संदेश इस गाने के जरिये दिया गया है। अमृता फडणवीस से गाने को लेकर सोशल मीडिया (social media) पर ओवरव्यू को लेकर सवाल किया गया (Maharashtra) था।  इसका उन्होंने स्पष्ट उत्तर दिया है।

अमृता फडणवीस ने एक कार्यक्रम में गाने से लेकर राजनीतिक मुद्दों पर अपनी खुली राय रखी है।  इस मौके पर उन्होंने अपने गाने को लेकर कहा कि जब मेरा गाना प्रदर्शित होता है।  तब कुछ लोग मुझे एक अलग चश्मे से देखते है।  मैं एक भाजपा नेता की पत्नी हूं।  ऐसे में मैं कुछ करू या बोलू तो इन लोगों को लगता है कि मैं वहां से प्रेरणा लेकर कर रही हूं।  लेकिन मेरे ट्विटर पर जो कमेंट आता है तो मेरे विचार से ऐसे लोगों को कुछ कहना रहता है तो ट्वीट करते है।  मुझे भाजपा में दिलचस्पी है, या मैं देवेंद्र फडणवीस की पत्नी हूं, यह सोचकर वे नहीं लिखते है।  गाना मेरा फैशन है।  इसलिए मैं गाना जाती हूं.
भक्ति का दूसरा नाम सेवा 
अमृता फडणवीस इस गायन क्षेत्र में करियर बना रही है।  गाना उनका पसंदीदा शौक है। इससे पहले उनका कई गाना रिलीज हो चुका है।  अपने गानों के जरिये उन्होंने सामाजिक मुद्दों को उठाया है।  गणेश वंदना के जरिये उन्होंने एक सुंदर मैसेज दिया है। कोरोना काल के कोरोना योद्धाओ को यह गाना समर्पित किया है। कुल 4 मिनट 49 सेकंड का यह गाना है।  इस गाने में आपको अमृता फडणवीस डॉक्टर की वेशभूषा में नज़र आएगी।  भक्ति का नाम सेवा है।  इस गाने के जरिये उन्होंने यह मैसेज देने का  प्रयास किया है।

 

Pune Crime | पुणे के पिंपरी गुरव में शिक्षिका से बलात्कार करने वाला फ़र्ज़ी रिटायर्ड एसीपी जेल भेजा गया 

 

You might also like

Comments are closed.