Maharashtra Lockdown News | लॉकडाउन को लेकर ठाकरे सरकार दवारा बड़ा निर्णय लेने की तैयारी; स्वास्थ्य मंत्री का स्पष्ट संकेत

लॉकडाउन को लेकर ठाकरे सरकार दवारा बड़ा निर्णय लेने की तैयारी

मुंबई (Mumbai News), 12 जुलाई : (Maharashtra Lockdown News) देश के साथ राज्य में भी कोरोना मरीजों की संख्या कम हो रही है। कोरोना की दूसरी लहर (Corona Second Wave) धीरे-धीरे शांत पड़ने लगी है। लेकिन तीसरी लहर (Corona Third Wave) का खतरा बना हुआ है। अगस्त में कोरोना की तीसरी लहर के आने का अनुमान लगाया गया है। इसलिए वेक्सीनेशन (Vaccination) में गति लाने का काम जारी है। फ़िलहाल कई जगहों पर प्रतिबंधों में छूट दी गई है। लोग घरों से बाहर निकल रहे है। ऐसे में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ने की आशंका है।

राज्य में लॉकडाउन (Lockdown) को लेकर बड़ा निर्णय होने की आशंका है। स्वास्थ्य मंत्री डॉ. राजेश टोपे (Health Minister Dr. Rajesh Tope) ने इसके संकेत दिए है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) के साथ हुए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के बाद बोलते हुए राजेश टोपे (Rajesh Tope) ने लॉकडाउन (Lockdown) को लेकर सांकेतिक बयान दिया।

उन्होंने कहा कि राज्य में कोरोना की स्थिति को लेकर मुख्यमंत्री ठाकरे (chief minister of maharashtra uddhav thackeray ) के साथ चर्चा हुई है। मुख्यमंत्री लॉकडाउन (Lockdown) को लेकर जल्द निर्णय लेंगे। राज्य की मौजूदा स्थिति को देखते हुए मुख्यमंत्री के सामने एक प्रस्ताव रखा गया। या तो सख्त प्रतिबंध (Strict Restrictions) लगाया जाए या सभी को छूट दी जाए। उन्हें भी यह बात पसंद आई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने राज्य के कोरोना मरीजों को लेकर चिंता जाहिर की है। इन बातों और राज्य की स्थिति पर विचार करते हुए मुख्यमंत्री उचित निर्णय लेंगे।

राज्य के सभी जगहों की स्थिति, वहां के आंकड़े और उसकी तैयारी पर विचार कर जनता के हित में निर्णय लिया जाएगा। मुख्यमंत्री ठाकरे (Chief Minister Thackeray) जल्द इस निर्णय की घोषणा करेंगे।

तीसरी लहर के खतरे को देखते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) दवारा लॉकडाउन (Lockdown) को लेकर जल्द बड़ा निर्णय लिए जाने की आशंका है। फ़िलहाल राज्य के कई हिस्सों में बाज़ार, पर्यटनस्थल में भीड़ नज़र आ रही है।

इन सबको देखते हुए मुख्यमंत्री क्या निर्णय लेंगे ? इस पर सबकी नज़रें टिकी हुई है।

 

 

Income Tax Department Mumbai | मुंबई के Income Tax विभाग में 155 पदों के लिए होगी भर्ती; इस तारीख से पहले करे आवेदन

 

Solapur Bribe News | सोलापुर के स्लगरवस्ती में आरोपी की मदद करने के बदलने मांगी रिश्वत ; दो पुलिस अधिकारी एसीबी की जाल में फंसे

 

 

You might also like

Comments are closed.