Maharashtra | राष्ट्रवादी में इनकमिंग शुरू, शांताबाई फेम संजय लोंढे करेंगे प्रवेश 

पुणे, 14 सितंबर : Maharashtra | कोरोना (coronavirus) की लहर शांत पड़ने के बाद राज्य में अब लोकल बॉडीज चुनाव (local bodies election) की जल्द घोषणा होगी।  इस वजह से इच्छुक उम्मीदवार अब राजनीतिक दलों में प्रवेश करना शुरू कर दिया ( Maharashtra) है।  लावणी स्टार सुरेखा  पुणेकर (Lavani Star Surekha Punekar) के साथ-साथ शांताबाई फेम गीतकार (Shantabai fame lyricist) और गायक संजय लोंढे (Singer Sanjay Londhe) भी राष्ट्रवादी में प्रवेश करेंगे।

शांतिबाई गाने के गीतकार और गायक संजय लोंढे अब राजनीति में अपना किस्मत आजमाएंगे। 16 सितंबर को संजय लोंढे राष्ट्रवादी नेता और राज्य के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार की मौजूदगी में पार्टी में प्रवेश करेंगे।  मुंबई के राष्ट्रवादी कार्यालय में यह प्रवेश कार्यक्रम होगा।  संजय लोंढे को कौन सी जिम्मेदारी सौंपी जाती है इसे लेकर फ़िलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है।
वही दूसरी तरफ लावणी स्टार सुरेखा  पुणेकर राष्ट्रवादी कांग्रेस में अधिकृत रूप से प्रवेश करेगी।  16 सितंबर को मुंबई एनसीपी ऑफिस में पार्टी प्रवेश कार्यक्रम होगा।  उपमुख्यमंत्री अजीत पवार की उपस्थिति में सुरेखा पुणेकर राष्ट्रवादी कांग्रेस में शामिल होगी।
सुरेखा पुणेकर  के राजनीति में आने की चर्चा पिछले कई महीने से हो रही है।  जुलाई महीने में उन्होंने खुद विधानसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जताई थी।  इसके बाद से उनके राजनीति में आने को लेकर चर्चा शुरू हो गई।
पुणेकर ने नांदेड़ जिले के देगलुर निर्वाचन क्षेत्र के रिक्त सीट से चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की थी।  कांग्रेस के विधायक रावसाहेब अंतापुरकर की कुछ महीने पहले निधन हो गया था. इस वजह से देगलुर बिलोली सीट रिक्त है।  इस सीट से चुनाव लड़ने की किआ लोग इच्छा जाता चुके है।  इस सीट के लिए कुछ दिनों में उपचुनाव होगा।  लेकिन अब आख़िरकार सुरेखा पुणेकर राष्ट्रवादी कांग्रेस में अधिकृत रूप से शामिल होंगी।

 

MPSC | राज्यसेवा मुख्य परीक्षा 4, 5 और 6 दिसंबर को होगी 

राज्य सेवा मुख्य परीक्षा 2020 दिनांक 4, 5 और 6 दिसंबर को मुंबई, पुणे, नाशिक, औरंगाबाद, अमरावती व नागपुर के जिला केंद्रों पर होगी।  साथ ही अधिक जानकारी के लिए आयोग (MPSC) की वेबसाइट (website) पर अधिसूचना जारी की गई है।

 

You might also like

Comments are closed.