Maharashtra | चेहरा सभी रंगते है, फेमस होने के लिए दिए गए बयान को मैं महत्व नहीं देता 

मुंबई (Mumbai News), 14 सितंबर : लावणी स्टार सुरेखा पुणेकर (Surekha Punekar) जल्द राष्ट्रवादी कांग्रेस (Nationalist Congress) में प्रवेश करेगी।  सुरेखा पुणेकर के राष्ट्रवादी (Maharashtra) में प्रवेश को लेकर भाजपा (BJP) के विधान परिषद् के विरोधी पक्ष नेता प्रवीण दरेकर (Pravin Darekar) ने आपत्तिजनक बयान दिया था।  इस पर प्रवीण दरेकर से मांफी मांगे अन्यथा इस बात का ध्यान रखे कि  हम महिला का अपमान करने वाले का थोबड़ा और गाल रंग सकते है। यह चेतावनी एनसीपी (NCP) नेता राष्ट्रवादी महिला आघाडी की प्रदेशाध्यक्ष रुपाली चाकणकर (Rupali Chakankar) ने दी  थी।  इस पर दरेकर ने कहा है कि मैं उन्हें महत्व (Maharashtra) नहीं देता हूं।

 

शिरूर में क्रांतिवीर राजे उमाजी नाईक के जयंती के मौके पर जय मल्हार क्रांति संगठन दवारा आयोजित राज्यव्यापी कार्यकर्ता सम्मेलन में दरेकर बोल रहे थे। इस पार्टी को गरीबों की तरफ देखने का वक़्त नहीं है।  रंगे हुए गालों को महत्व देने वाली पार्टी है। सुभेदार, कारखाना मालिक,  बैंक और उधोगपतियों की पार्टी है. उनके इस बयान के बाद राष्ट्रवादी कांग्रेस (Nationalist Congress) में काफी नाराजगी है।  दरेकर ने कहा है कि मेरा बयान महिलाओं का अपमान करने वाला नहीं था।  मेरे बयान ठीक से सुनेंगे तो उसका अर्थ समझ आएगा।  लेकिन बयान को हवा दी जा रही क्योंकि इससे उन्हें थोड़ा प्रसिद्धि मिलेगी।
चेहरा सभी रंगते है, इस तरह का आपत्तिजनक बयान देना सही नहीं है।  भाजपा गरीब, श्रमिक, उपेक्षित और समाज के आखिरी व्यक्ति के लिए काम करती है।  लेकिन राष्ट्रवादी बड़े लोगों, स्थापित लोगों के लिए काम करती है।  इस तरह से रंगे हुए गालों को चमकाने का प्रयास करती है।  यह मैंने कहा था।  इसका किसी महिला से संबंध नहीं है।

 

 

 

Maharashtra | महिलाओं का अपमान करने वाले का थोबड़ा और गाल रंग सकती हूं – दरेकर को चेतावनी

Maharashtra | आपके अंदर क्या चल  रहा है उसे देखे, सामना के हमले पर राणे का प्रहार

You might also like

Comments are closed.