Maharashtra Crime | कराड में महिला की चाकू मारकर हत्या

कराड – Maharashtra Crime | कराड के रुक्मिणी नगर इलाके में एक महिला की चाकू मारकर हत्या (murder) कर दी गई। घटना शुक्रवार शाम की है। घटना की जानकारी मिलते ही डीवाईएसपी डॉ. रंजीत पाटिल (Dr. Ranjit Patil) , वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक बी. आर. पाटिल (BR Patil) ने मौके पर दौरा किया। इस बीच पुलिस ने प्रेम प्रसंग होने का संदेह (Maharashtra Crime) जताते हुए हत्या की जांच शुरू कर दी है। महिला की चाकू मारकर हत्या करने की घटना से शहर में हड़कंप मच गया है।

जानकारी के मुताबिक, कराड के एक अस्पताल में मृतक महिला कार्यरत थी। अन्य समय में सिलाई का काम करने वाली महिला रुक्मिणी नगर इलाके में अकेली रहती थी। उसके दो बच्चे हैं, दोनों पढ़ाई के लिए शहर से बाहर हैं। संबंधित महिला अपने पति के बिना अकेली रह रही थी। महिला पर हथियार से हमला होने की जानकारी होने पर पुलिस आज सुबह मौके पर पहुंची। संबंधित महिला खून से लथपथ थी।

पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। संदिग्धों की तलाश के लिए दस्ते भेजे हैं। पुलिस प्रेम प्रसंग के चलते हत्या की आशंका जताते हुए जांच कर रही है। घटना कैसे हुई? इससे जानने के लिए पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिया है। शनिवार शाम को वहां कौन आया था, इसका पता लगाया जा रहा है। विशेषज्ञ टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। सातारा में स्थानीय आपराधिक जांच विभाग (एलसीबी) की एक टीम मौके पर पहुंची और संदिग्ध की तलाश शुरू की।

Pune News | अक्षर का रंग उड़ा देखकर अजीत पवार का पारा चढ़ा; दो घंटे का समय देकर अधिकारियों को लगाया काम पर 

Pune News | बारामती नगर परिषद् (Baramati Municipal Council) की बिल्डिंग में लगे  बारामती नगर परिषद् की नेमप्लेट का रंग उड़ा हुआ देखकर नाराज हुए उपमुख्यमंत्री अजीत पवार (Ajit Pawar) ने पदाधिकारियों को तुरंत इन अक्षरों को बदलने का निर्देश दिया।  

You might also like

Comments are closed.