Maharashtra Crime | डोंबिवली में 14 वर्षीय लड़की के साथ 30 लोगों ने किया बलात्कार 

डोंबिवली, 23 सितंबर : Maharashtra Crime | डोंबिवली से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। भोपर परिसर में एक 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप (gang rape) की घटना सामने आई  है।  इस मामले में मानपाडा पुलिस स्टेशन (Manpada Police Station) में 30 लोगों के खिलाफ केस दर्ज (Maharashtra Crime) किया गया है।  इसमें से 22 लोगों को पुलिस ने कस्टडी (police custody) में लिया है।  जबकि 8 लोगों की तलाश की जा रही है।

लड़की के प्रेमी ने लड़की के साथ बलात्कार करते हुए एक वीडियो बनाया था।  इस वीडियो के आधार पर लड़की को ब्लैकमेल कर उसके  साथ आरोपियों दवारा बलात्कार किये जाने की  प्राथमिक जानकारी सामने आई है।

 

Pune Corporation Election | आगामी पुणे मनपा चुनाव में ‘महाविकास’ एक साथ और मनसे के भी भाजपा-रिपाई के साथ गठबंधन करने की संभावना बढ़ी ; एमआईएम और आम आदमी पार्टी मुश्किल में

Pune Corporation Election | तीन सदस्यीय प्रभाग पद्धति  की वजह से आगामी पुणे मनपा चुनाव (Pune Corporation Election) में महाविकास आघाडी (Maha Vikas Aghadi) एक साथ जबकि मनसे (MNS) के भी भाजपा-रिपाई (BJP-RPI) के साथ गठबंधन करने की संभावना  बढ़ गई है।  ऐसे में पिछले चुनाव में खाता खोलने वाली एमआईएम (MIM) और इस बार खाता खोलने के  प्रयास में जुटी आम आदमी पार्टी (AAP) के लिए मुश्किलें खड़ी हो गई है।

राज्य चुनाव आयोग ने हाल ही में आगामी मनपा चुनाव (Pune Corporation Election) के लिए एक सदस्यीय पद्धति से वार्ड रचना करने का आदेश दिया था।  इस आदेश के बावजूद शिवसेना (shivsena) , राष्ट्रवादी (NCP) और कांग्रेस (congress) महा गठबंधन सरकार से प्रमुख मनपा की सत्ता हासिल करने के लिए बहुसदस्यीय प्रभाग रचना किये जाने की उम्मीद की जा रही  थी।  पुणे और पिंपरी चिंचवड मनपा में फिर से सत्ता स्थापित करने के लिए

 

You might also like

Comments are closed.