Maharashtra | बीजेपी सांसद ने की बहू से मारपीट? मदद के लिए पहुंची राकांपा की रूपाली चाकणकर

बीजेपी सांसद रामदास तडस

पुणे (Pune News) : Maharashtra | वर्धा (Wardha) के बीजेपी सांसद रामदास तडस (Ramdas Tadas) की बहू ने अपने ससुर और ससुराल वालों पर अत्याचार (Atrocity) करने का आरोप लगाया है। उसने ससुर पर मारपीट करने का आरोप लगाया। एनसीपी (NCP) की महिला कांग्रेस अध्यक्ष रूपाली चाकणकर (Rupali Chakankar) पूजा की मदद के लिए आगे आयी हैं। इस संबंध में उन्होंने ट्विटर (Maharashtra) पर एक वीडियो पोस्ट किया है।

 

रूपाली चाकणकर (Rupali Chakankar) ने कहा- आज मेरे मोबाइल पर एक वीडियो आया। रोने के आवाज आ रही थी। मैं पूजा बोल रही हूँ। मुझे मदद की जरुरत है। मुझे यहां से निकालो। नहीं तो मेरी जान को खतरा है। ऐसा ही एक वीडियो था। रूपाली चाकणकर ने कहा- पूजा मुझसे बात कर रही थी। मेरी जान को खतरा है। मैं दर्द में हूं। मैं आज थाने जा रही थी। लेकिन, अगर मैं वहां न पहुंच सकू इसके लिए तडस परिवार मुझ पर हमला (Attack) कर सकता है।

 

 

रूपाली चाकणकर ने कहा- जैसे ही मुझे पूजा का वीडियो मिला, मैंने पुलिस से संपर्क किया। मैंने अपनी महिला पदाधिकारियों से बात की। पूजा जहां है वहां पुलिस (Police) और महिला पदाधिकारी पहुंच गए हैं। पुलिस की जिम्मेदारी है कि वह उसकी सुरक्षा करे। रामदास तडस (Ramdas Tadas) का परिवार उनकी बहू को परेशान कर रहा था। वह तनाव में है। पुलिस प्रशासन (Police Administration) को आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। रामदास तडस केंद्र में एक सांसद के रूप में काम करता है।

 

 

Weather Alert | मुंबई, ठाणे, पुणे में मूसलाधार बारिश की चेतावनी; पालघर जिले में ‘रेड अलर्ट’

You might also like

Comments are closed.