महाराष्ट्र : भाई ने की भाई की पीट-पीटकर हत्या  

मंठा : ऑनलाइन टीम – जालना के मंठा में एक भाई ने अपने चचेरा भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी। यह घटना मंठा शहर में सरकारी गोदामा के पास  रविवारी सुबह घटी। मृतक का नाम अमोल मारोती रणभवरे (22, नि. मंठा) है। अमोल रणभवरे औरंगाबाद में मासी के पास रह रहा था। शनिवार वह मंठा में अपने चहेरा भाई अंबादास रणभवरे के पास आया था। अमोल ने शाम में शराब पीकर भाई से पैसे मांगी। पैसा नहीं देने पर दोनों में झगड़ा हो गया और वह वहां से निकल गया।

रात 12 : 30 बजे के आसपास अमोल और सचिन रणभवरे एक बार फिर मंठा फाटक सरकारी गोदाम के पास मिले। अमोल ने फिर से सचिन के पास से पैसा मांगे। सचिन द्वारा पैसे देने से मना करने पर अमोल ने सचिन के साथ मारपीट की। बाद में सचिन घर चला गया। लेकिन, सचिन गुस्से में एक बाद फिर मंठा फाटक के पास आया और पेड़ की टहनी तोड़ अमोल के साथ मारपीट की। इस दौरान अमोल बुरी तरह घायल हो गए और सचिन घर चला गया।

गुरुवार सुबह 8 : 30 बजे के आसपास जब सचिन द्वारा गोदाम के पास आये तो उन्होंने अमोल को मृत अवस्था में पड़ा हुआ देखा। पुलिस को इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस निरीक्षक विलास निकम, पुलिस उपनिरीक्षक नितीन गट्टूवार, ए.जे. शिंदे, पुलिस कॉ. श्याम गायके, केशव चव्हाण, देशमुख यांनी घटनास्थल पर पहुंचे। मंठा पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

You might also like

Comments are closed.