Maharashtra | सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती से बाबा बंगाली ने की ठगी

बाबा बंगाली दवारा युवती को लूटने की घटना

पनवेल (Panvel News), 13 जुलाई : (Maharashtra) काला जादू (black magic) व तंत्रमंत्र ( tantra mantra) करके प्रेमी को वश में करने के बहाने एक बाबा बंगाली (Baba Bengali) दवारा युवती को लूटने (rob) की घटना सामने आई है।  (Maharashtra) नवी मुंबई (Navi Mumbai) के खारघर में रहने वाली 26 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती (software engineer girl) से बाबा बंगाली ने 4 लाख 57 हज़ार रुपए वसूला है।  इस मामले में गिरफ्तार (Arrest) आरोपी का नाम वसीम रईस खान (Wasim Raees Khan) उर्फ़ बाबा कबीर खान बंगाली (baba kabir khan bengali) (उम्र 33 ) है।  आरोपी (Criminal) को क्राइम ब्रांच यूनिट 2 (Crime Branch Unit 2) की टीम ने मीरा रोड (Mira Road) से गिरफ्तार किया है।  पुलिस को आशंका है कि बाबा बंगाली ने इसी तरह से कई लोगों के साथ ठगी (cheating) की होगी ।  उससे पूछताछ की जा रही है।

 

आखिर क्या है मामला (Maharashtra)

 

26 वर्षीय युवती खारघर में रहती है। वह सॉफ्टवेयर इंजीनियर (software engineer) है।  उसका ब्रेकअप होने की वजह से वह पिछले कई महीनों से मानसिक रूप से परेशान थी।  इस दौरान युवती ने लोकल में सफर के दौरान बाबा बंगाली (Baba Bengali) का विज्ञापन देखा। इसमें प्रेम संबंध, घरेलु परेशानी सहित अन्य दिक्कतों के समाधान का दावा किया गया था। इसके बाद युवती ने इस विज्ञापन में दिए गए नंबर पर कॉल किया। बाबा ने उसे बताया कि (Maharashtra) मेरठ (Meerut) के दरगाह में कुछ पूजा विधि करने और काला जादू और तंत्रमंत्र करने से उसका प्रेमी किसी की तरफ नहीं जायेगा और उसके पास आ जाएगा।

 

साथ ही बाबा ने बताया कि शादी करने के लिए पूजा कराना होगा।  भगवान को बकरा बकरी की बलि देनी होगी। इस तरह से अलग अलग तरह के पूजा और कारण बताकर बाबा ने युवती से 4 लाख 57 हज़ार रुपए वसूल किया।  लेकिन जब युवती को लगा कि उसके साथ ठगी (Fraud) की गई है तो वह खारघर पुलिस स्टेशन (Kharghar Police Station) पहुंची।

 

इस तरह गिरफ्तार हुआ बाबा बंगाली

 

युवती की शिकायत पर बाबा के खिलाफ ठगी सहित महाराष्ट्र नरबलि (Maharashtra Narbali) व अन्य अमानुष और अनिष्ट, अघोरी कृत्य प्रतिबंध व निर्मूलन व काला जादू (Black magic) की धाराओं में केस दर्ज करने के बाद क्राइम ब्रांच (Crime Branch) यूनिट 2  के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर गिरिधर गोरे (Giridhar Gorre) व उनकी टीम ने मामले की सामानांतर जांच शुरू की।

 

इस जांच के दौरान बाबा बंगाली (Baba Bengali) का मोबाइल नंबर मिला।

इसके आधार पर क्राइम ब्रांच पुलिस (Crime Branch Police) के वैभव रोगे व उनकी टीम ने बाबा बंगाली (Baba Bengali) को मीरा रोड के गोविंदनगर समर्थ अपार्टमेंट से उसे कस्टडी में लिया।

उससे पूछताछ में उसने अपना अपराध कबूल कर लिया है।

 

 

 

Raigarh News | रायगढ़ जिला जेल के 69 कैदी कोरोना से संक्रमित

 

Parbhani | परभणी में बाढ़ के पानी में डूबकर लगभग 233 भेड़ों की मौत

 

 

You might also like

Comments are closed.