महाराष्ट्र : ज्यादा फिजिकल डिस्टेंसिंग का अजीतदादा पालन करते है ; उनके खिलाफ केस दर्ज करने का सवाल ही नहीं उठता है 

सांगली, 21 जून : राज्य की महाविकास आघाडी में राष्ट्रवादी, शिवसेना और कांग्रेस तीनों दल एकसाथ है।  कांग्रेस अगर खुद के दम पर लड़ने को लेकर अड़ी रही तो राष्ट्रवादी व शिवसेना एकसाथ चुनाव में जाएगी। राष्ट्रवादी कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष और जल संसाधन मंत्री जयंत पाटिल ने रविवार को सांगली में यह बड़ा बयान दिया।

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले ने स्वबल का नारा दिया है।  इस संबंध में पूछे गए सवाल पर जयंत पाटिल ने कहा कि राज्य में तीनों दल एकसाथ है।  कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष चुनाव में अकेले लड़ने की बात करते है फिर भी प्रत्यक्ष रूप से तीनों दल एकसाथ चुनाव में जाएगी। इसके बावजूद कांग्रेस अकेले चुनाव लड़ने पर अड़ी रही तो शिवसेना-राष्ट्रवादी कांग्रेस दोनों दल एकसाथ चुनाव लड़ेगी।
नियमों के पालन में अजीतदादा आगे

पुणे में राष्ट्रवादी के कार्यक्रम में हुई भीड़ पर भाजपा ने  जमकर निशाना साधा  है।  इस  पर जयंत पाटिल ने कहा कि नए कार्यालय के उद्घाटन के लिए उपमुख्यमंत्री अजीत पवार को बुलाया गया था।  अजीत दादा आएंगे इसलिए लोगों ने भीड़ की थी।  भाषण में उन्होंने बड़प्पन दिखाया और कहा कि उन्हें इतनी भीड़ की उम्मीद नहीं थी।  सबसे अधिक सोशल डिस्टेंसिंग का पालन अजीत दादा करते है।  उनके खिलाफ केस  दर्ज करने का सवाल ही नहीं उठता है।
You might also like

Comments are closed.