‘लॉर्ड ऑफ रिंग्स’ सीरीज को मिला उनका प्रमुख विलेन

लॉस एंजेलिस, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)| ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ स्टार जोसेफ मावले एमेजॉन स्टूडियो की आगामी ‘लॉर्ड ऑफ रिंग्स’ सीरीज की टीम में मुख्य विलेन के किरदार में शामिल हुए हैं। मावले पहले से घोषित कलाकारों विल पॉलटर और मार्केला कैवेनघ के साथ जुड़े हैं।

लेखक जे.डी.पेने और पैट्रिक मेके द्वारा लिखित और जे.ए. बायोना द्वारा निर्देशित यह फंतासी श्रृंखला मध्य धरती की काल्पनिक दुनिया पर आधारित है और अब इसमें जे.आर.आर. टोलकिन द्वारा लिखित किताब ‘द फेलोशिप ऑफ द रिंग’ की आगे की घटनाओं का चित्रण किया जाएगा।

डेडलाइन डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, इसमें शामिल किरदारों के बारे में अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि सीरीज में मावले मुख्य विलेन ओरेन का किरदार निभाएंगे।

एमेजॉन ने इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट के लिए काफी बड़े पैमाने पर प्रतिभाओं की खोज की, जिसके तहत अमेरिका, ब्रिटेन और ऑस्ट्रेलिया में कास्टिंग डिरेक्टर्स के साथ कलाकारों की खोज की गई।

‘लॉर्ड ऑफ रिंग्स’ एमेजॉन स्टूडियोज द्वारा टॉल्किन एस्टेट एंड ट्रस्ट, हार्पर कोलिंस एंड न्यू लाइन सिनेमा, वॉर्नर ब्रोस एंटरटेनमेंट के एक विभाग के सहयोग से निर्मित है।

प्री-प्रोडक्शन की शुरुआत हो चुकी है और अब जल्द ही न्यूजीलैंड के ऑकलैंड में सीरीज की शूटिंग शुरू होगी।

visit : punesamachar.com

Comments are closed.