Lockdown in Maharashtra | राज्य में लॉकडाउन के संकेत? अजित पवार का सातारा में बड़ा बयान

सातारा : Lockdown in Maharashtra | राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है, ऐसे में ओमिक्रॉन के भी मरिज बढ़ रहे हैं। इस पृष्ठभूमि पर राज्य सरकार (State Government) की ओर से सावधानी के लिए विविध उपाय योजना की शुरुआत हो चुकी है। मुंबई-पुणे फिर से हॉट-स्पॉट होने की संभावना होने के कारण दोनों शहरों के लिए सख्त नियमावली सामने आएंगे। स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे (Rajesh Tope) और मुख्यमंत्री के बीच हुई बैठक में इस नियमावली पर विचार किया गया है। इसके बाद सातारा के दौरे पर आए उपमुख्यमंत्री अजित पवार (Ajit Pawar) ने महत्वपूर्ण जानकारी दी है। अजित पवार ने राज्य के कुछ हिस्से में लॉकडाउन (Lockdown in Maharashtra) के संकेत दिए हैं।

 

राज्य के 10 मंत्री और लगभग 20 विधायक को कोरोना संक्रमण (corona infection) होने की जानकारी अजित पवार ने दो दिन पहले दी थी। उसके बाद आज सातारा में उन्होने राज्य के कुछ हिस्से में लॉकडाउन करने के संकेत दिए हैं। कोरोना मरीजों की संख्या ऐसे ही बढ़ती रही तो राज्य सरकार को सख्त फैसले लेने होंगे। इस संदर्भ में मुख्यमंत्री जो निर्णय लेंगे, उसकी अमल बाजी सभी इलाके में की जाएगी, ऐसा अजित पवार ने कहा।

 

पश्चिम बंगाल में मरीजों की संख्या बढ़ने के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने लॉकडाउन कर दिया है। देश के कई राज्य में अभी नाइट कर्फ्यू (night curfew) शुरू है। दिल्ली और बेंगलुरु में इसकी सख्त अमल बाजी शुरू है। खाते समय, चाय पीते समय हम मास्क निकालते हैं, एक दूसरे के सामने आते हैं, तब संक्रमण बहुत तेजी से होता है। इसलिए लोगों की भीड़ को टालना बहुत जरूरी है, ऐसा अजित पवार ने कहा।

 

 

 

Ambernath Crime News | अंबरनाथ शहर की चौंकानेवाली घटना‍‍! घूमने आई युवती का 3 दोस्तों ने किया  सामूहिक  बलात्कार

 

Pune Crime | हाथ की नस काट 23 वर्षीय युवक ने तालाब में कूद कर की आत्महत्या

You might also like

Comments are closed.