Local Body Elections | आगामी लोकल बॉडीज चुनाव में कांग्रेस का अपने दम पर लड़ने का ऐलान; अब राष्‍ट्रवादी और शिवसेना के रुख पर टिकी नजरें

मुंबई : Local Body Elections | अगले तीन से चार महीने में स्‍थानीय स्‍वराज संस्थाओं का चुनाव (Local Body Elections) होगा. इसे देखते हुए पार्टियों ने मोर्चेबंदी शुरू कर दी है. राज्‍य में कांग्रेस, शिवसेना और राष्‍ट्रवादी मिलकर तीन दलों की सरकार होने के बावजूद आगामी मनपा, जिला परिषद, पंचायत समिति के चुनाव (Election) में कांग्रेस अपने दम पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है.

 

स्‍‍थानीय स्‍वराज संस्‍था का चुनाव अपने दम पर लड़ने को लेकर कांग्रेस प्रदेशाध्‍यक्ष नाना पटोले (Nana Patole) ने कांग्रेस के सभी जिलाध्‍यक्षों और कार्यकारी अध्‍यक्षों को पत्र दिया है. उस वक्‍त सभी जिला प्रभारी (district in-charge) को आदेश दिया गया.

 

महाविकास आघाड़ी (Mahavikas Aghadi) होने के बावजूद कांग्रेस द्वारा पहली बार अधिकृत रूख जगजाहिर करने से राष्‍ट्रवादी को तगड़ा झटका लगा है. अब राष्‍ट्रवादी और शिवसेना के रूख पर सबकी नजरें टिकी है

 

इससे पहले कई कार्यक्रमों में नाना पटोले (Nana Patole) ने खुद के दम पर चुनाव  लड़ने का दम भरा था. साथ ही स्‍थानीय स्‍वराज चुनाव (Local Body Elections) अपने दम पर लड़ने को लेकर कार्यकर्ताओं को काम पर लग जाने के लिए कहा था. इसके अनुसार पटोले ने स्‍थानीय स्‍वराज संस्‍था का चुनाव अपने दम पर लड़ने को लेकर कांग्रेस के सभी जिलाध्‍यक्षों और कार्यकारी अध्‍यक्षों को पत्र देकर अपना रूख साफ किया था. साथ ही इस चुनाव में स्‍थानीय स्‍तर पर समझौता नहीं करने का स्‍पष्‍ट निर्देश पत्र में दिया था.

 

 

 

Mumbai Cyber Police | मुंबई पुलिस ने फर्जी ई-बीमा पॉलिसी बेचने वाले इंटर स्‍टेट गैंग का किया पर्दाफाश

 

Sameer Wankhede | NCB ने मेरे बेटे को झूठे मामले में फंसाया, रिटायर्ड सहायक पुलिस कमिश्‍नर ( ACP ) का आरोप

You might also like

Comments are closed.