लेनोवो ने फ्यूचरिस्टिक ऑडियो डिवाइसेज की नवीनतम श्रृंखला उतारी

नई दिल्ली, 13 सितम्बर (आईएएनएस)| टेक एक्सेसरीज बाजार में मजबूती लाने के लिए वैश्विक प्रौद्योगिकी दिग्गज लेनोवो ने भारत में अल्ट्रा-आधुनिक, तकनीकी रूप से उन्नत ऑडियो उपकरणों की अपनी नवीनतम श्रृंखला उतारने की घोषणा की है। नए उत्पादों में कंपनी की फ्लैगशिप ईयरबड्स, ब्लूटूथ हेडसेट्स और एक डिजिटल वॉयस रिकार्डर समेत अन्य शामिल है।

कंपनी द्वारा लांच किए गए पांच ऑडियो डिवाइसेज में प्रीमियम फ्लैगशिप उत्पाद एचटी10 टीडब्ल्यूएस है, जिसकी कीमत 3,999 रुपये है। यह एक नए जमाने का ईयरबड्स जो क्वालकॉम 3020 चिपसेट से लैस हैं और एपीटी एक्स ऑडियो को सपोर्ट करता है, साथ ही इसमें जबरदस्त ब्लूटूथ 5.0 संगतता है, जिसकी रेंज 20 मीटर है। इस ड्युअल माइक्रोफोन हेडसेट का एर्गोनोमिक डिजायन है तथा यह पसीना और पानी प्रतिरोधी है, जिसके लिए इसे आईपी एक्स5 रेटिंग मिली है। यह एक मैगनेटिक चार्जिग केस के साथ आता है। इसका प्ले 8 घंटे और स्टैंड बाई टाइम 200 घंटे है।

दूसरा फ्लैगशिफ टेक ऑडियो डिवाइस स्पोर्ट्स बीटी हेडसेट एचई15 है, जो कि अगली पीढ़ी का ब्लूटूथ वॉयरलेस ईयरफोन है, जो इमर्सिव स्टीरियो साउंड और हैंड-फ्री माइक के साथ आता है। इस उत्पाद की कीमत 1,999 रुपये है, जो एचडी साउंड और सुपर एक्सट्रा बास प्रदान करता है। इसमें ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट, 12 घंटों का प्ले टाइम और 240 घंटों का स्टैंडबाई टाइम है तथा यह पांच रंगों – पिंक, ब्रोंज, व्हाइट, ब्लैक और ब्लू में उपलब्ध है।

लेनोवो बीजिंग की भारत में अधिकृत बिक्री चैनल पार्टनर शेनझेन ओडिशी टेक्नॉलजी लि. के अंतर्राष्ट्रीय कारोबार के मुख्य कार्यकारी अधिकारी शीसेंचु ने कहा, “कुछ रिपोटरें के मुताबिक ब्रांडेड हेडफोन का कारोबार भारत में 1,000 करोड़ रुपये का है, जो कि 8-10 फीसदी सीएजीआर (सालाना चक्रवृद्धि दर) से बढ़ रहा है, हमारा लक्ष्य इसे हासिल करने का है।”

Comments are closed.