सरकार बनाने के लिए विधायकों से की जा रही है ‘डील’! शिवसेना ने ‘सामना’ में लिखा- महाराष्ट्र में ‘थैली’ की भाषा बोल रहे हैं कुछ लोग

समाचार ऑनलाइन – महाराष्ट्र की राजनीती में इन दिनों भूचाल आया हुआ है. सत्ता में पदों को लेकर बीजेपी और शिवसेना में ठन गई है. दोनों में से एक भी पार्टी झुकने या किसी तरह का समझौता करने के लिए तैयार नहीं है. ऐसे में शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ के द्वारा बीजेपी को आड़े हाथों लिया है. शिवसेना ने सामना में लिखा है कि, कुछ लोग विधायकों से संपर्क कर ‘थैली’ की भाषा बोल रहे हैं. आगे लिखा गया है कि, हम राज्य में मूल्य विहीन राजनीति नहीं चलने देंगे. इसके लिए शिवसैनिक तलवार लेकर खड़े हुए हैं.

आज इस लेख के सामने आने के बाद महाराष्ट्र की राजनैतिक सरगर्मी और बढ़ गई है. हालांकि हकीकत जो भी हो, लेकिन लेख में जो लिखा गया है उससे तो यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि बीजेपी अपनी सरकार बनाने के लिए शिवसेना के विधायकों से डील करने में लगी हुई है!

शिवसेना अपने विधायकों को ठहरा सकती है 5 स्टार होटल में

इस बात को गंभीरता से लेते हुए शिवसेना अपने पार्टी विधायकों को किसी फाइव स्टार होटल में ठहरा सकती है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आज दोपहर में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने एक मीटिंग बुलाई है, जिसके खत्म होने के बाद विधायकों को होटल भेजा जा सकता है.

शिवसेना ने जीती थी 56 सीटें

वहीं सामना के द्वारा राज्य में 56 सीटों पर विजय हासिल करने वाली शिवसेना ने भरोसे के साथ कहा है कि, राज्य की जनता चाहती है कि महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री शिवसेना का उम्मीदवार ही बनें.

बीजेपी आज पेश करती है सरकार बनाने का दावा!

वहीं दूसरी और बीजेपी सत्ता बनाने को लेकर फुल कांफिडेंस में नजर आ रही है. मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी नेता आज राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश कर सकते हैं. बता दें कि बुधवार को बीजेपी विधायक सुधीर मुनगंटीवार ने कहा था कि जनता को जल्द ही खुशखबरी दी जाएगी.

इन घटनाक्रमों को देखकर लगता है आज राज्य की राजधानी मुंबई में सियासी माहौल गर्म रहने वाला है. लेकिन सत्ता का पॉवर किसके हाथ में आएगा यह जानने वाली बात होगी.

Comments are closed.