Latur News | महाराष्ट्र के लातूर के उषाकिरण टॉकीज के पास खड़ी रिक्शे पर अचानक पेड़ गिरने से चालक की मौत जबकि एक जख्मी 

 

लातूर, 23 जुलाई : (Latur News) शहर में एक चौंकाने वाली घटना घटी है।  यहां उषाकिरण टॉकीज परिसर (Ushakiran Talkies latur) में खड़ी  रिक्शे  पर एक बड़ी पेड़ गिर गई।  इस घटना (Latur News) में रिक्शाचालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत (death) हो गई। यह घटना गुरुवार की दोपहर घटी।  मृतक का नाम मारोती सिद्राम काले (उम्र 48, नि – चांडेश्वर )  है.

मिली जानकारी के अनुसार उषाकिरण टॉकीज के पास के परिसर में खड़ी  एक रिक्शे  (एम एच 24 ए बी 3168 ) पर पेड़ गिरने की घटना घटी।  पिछले कई दिनों से लातूर शहर व परिसर में रिमझिम बारिश जारी है।  लेकिन हरी पेड़ कैसे गिर पड़ी इसकी जांच की जा रही है।  घटना के वक़्त इस रिक्शे में एक व्यक्ति और बैठे थे. उसे मामूली चोटें आई है।  इस मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।

 

Pune Crime | पुलिस कमिश्नर अमिताभ गुप्ता ने कात्रज के ‘चूहा गैंग’ पर मोक्का की कार्रवाई की 

 

पुणे शहर में अपराध और अपराधियों  पर लगाम लगाने के लिए पुणे पुलिस कमिश्नर अमिताभ गुप्ता (Pune Police Commissioner Amitabh Gupta) ने अपराधी गिरोहों पर मोक्का (Mcoca) के तहत कार्रवाई (Pune Crime) शुरू की है।  हफ्ता, लूटपाट, हत्या (murder) का प्रयास सहित गंभीर किस्म के अपराध करके पुणे (pune) शहर के कात्रज (katraj) की

 

 

 

You might also like

Comments are closed.