Konkan Railway | कोंकण रेलवे सेवा अगले आदेश तक बंद

मुंबई: (Konkan Railway) राज्य में कुछ दिनों से मूसलाधार बारिश हो रही है। बारिश की वजह से राज्य के कई जिलों में बाढ़ जैसी स्थिति बन गई है। कोंकण (Konkan Railway) में भी मूसलाधार बारिश की वजह से बाढ़ (Flood) जैसी स्थिति बन गई है। कोंकण (Konkan) से बहनेवाली नदी ने खतरे के निशान को पार कर लिया है। शहर और गांव में बाढ़ का पानी भर गया है। इसलिए कोंकण रेलवे की सेवा बंद ( train services in this section are suspended temporarily) कर दी गई है।

 

मूसलाधार बारिश और बाढ़ की स्थिति को ध्यान में रखते हुए कोंकण रेलवे की ओर से सभी
ट्रेन को रोका गया है। कोंकण रेलवे ने तत्काल ट्रेन को रोकने का निर्णय लिया है। चिपलुन से कामाठे के दौरान बाढ़ के खतरे को देखते हुए रेलवे ने यह निर्णय लिया है।

यात्रियों की सुरक्षा के लिए इस रूट पर अगले सूचना मिलने तक बंद रखने का निर्णय लिया है। ऐसी जानकारी कोंकण रेलवे ने दी है। चिपलुन और कामाठे रेलवे स्टेशन के दौरान बहनेवाली वशिष्ठ नदी के पुल तक पानी पहुंच गया है। बाढ़ की स्थिति का निर्माण हो गया है।

 

Nashik Accident News | दुखद! गाड़ी पर पेड़ गिरने से 3 शिक्षकों की मौके पर मौत, 12वीं के रिजल्ट की तैयारी में लगे थे

छुट्टी होने के बाद भी 12वीं का रिजल्ट (HSC result) तैयार करने के लिए गए शिक्षकों की गाड़ी पर पेड़ गिरने से गाड़ी में बैठे 3 शिक्षकों की मौत हो गई।  इस दुर्घटना (Nashik Accident News) में वणी-नासिक रोड (Wani-Nashik Road) पर वलखेड फाटा के पास फॉर्च्युन कम्पनी (Fortune Company) के सामने बुधवार शाम 5 बजे के आसपास हुई। ईर्टिका गाड़ी (MH 15 FN 09997) पर पेड़ गिर गया। दत्तात्रय गोकुल बच्छाव (उम्र 51), रामजी देवराम भोय (उम्र 49), नितीन सोमा तायडे (उम्र 32, सभी नि. रासबिरारी, लिंक रोड, नासिक) की मृत्यु हुई है। ये सभी सुरगणा में शहीद भगतसिंग माध्यमिक व उच्च माध्यमिक हाईस्कूल अलंगून में कार्यरत थे। वो रोज अप-डाउन करते थे। इस दुर्घटना को दिंडोरी पुलिस थाने में दर्ज किया गया है।

You might also like

Comments are closed.