Kolhapur | ‘उन’ चारों ने कोल्हापुर में पार्टी को खत्म करने की ली है सुपारी

चंद्रकांत पाटिल

कोल्हापुर (Kolhapur News) : c (Chandrakant Patil) आम कार्यकर्ताओं से नहीं मिल पाते। यह आरोप लगाते हुए एक पोस्ट भाजपा (BJP) कार्यकर्ता द्वारा सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल किया गया। ऐसे में पार्टी में खलबली मच गई। इस बीच एक वरिष्ठ अधिकारी ने उसे जवाब देते हुए एक पोस्ट वायरल (Kolhapur) किया। शहर में पिछले दो दिनों से दावा-प्रतिदावा को लेकर गरमागरम बहस चल रही है।

 

सभी राजनीतिक दलों (Political Party) में कार्यकर्ताओं के बीच मतभेद हैं; लेकिन बीजेपी के कुछ कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया पर सीधे नेताओं के खिलाफ नाराजगी जाहिर की है। पोस्ट के मुताबिक बीजेपी की शहर कार्यकारिणी में तालमेल नहीं है। सभी सूत्र इन चारों के पास है। ये चारों अपना स्वार्थ सिद्ध करते हैं। वे किसी पर भरोसा नहीं करते। प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल (Chandrakant Patil) अच्छे हैं; हालांकि, ये चारों पदाधिकारियों और आम कार्यकर्ता को उनसे मिलने नहीं देते। ये चारों अपनी मर्जी से पार्टी चलाते हैं। इसलिए, राज्य में सत्ता में रहते हुए भी पार्टी का विस्तार नहीं हुआ। आगामी मनपा चुनाव (Municipal Elections) में भाजपा का टिकट देंगे ऐसा कहकर ये चारों काम करा लेते हैं। उन्होंने कोल्हापुर (Kolhapur) से पार्टी खत्म करने की सुपारी ली है। इस तरह के आरोप पोस्ट से लगाए गए हैं। पिछले दो दिनों से पार्टी पदाधिकारियों के बीच इस पोस्ट को लेकर चर्चा चल रही है।

 

 वरिष्ठ पदाधिकारी का उत्तर

 

इस पोस्ट का जवाब पार्टी के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने दिया है। उनके पोस्ट के मुताबिक मैं पिछले 40 साल से पार्टी के लिए काम कर रहा हूं। पार्टी में कोई नाराज नहीं है। जिनके मन में कोई सवाल है वे सीधे पदाधिकारियों से बात कर सकते हैं। पार्टी का विस्तार हमेशा होता रहा है। कुछ लोग जो पार्टी में नहीं हैं,  वे मनपा चुनाव की पृष्ठभूमि पर पार्टी को बदनाम करने की साजिश रची है  और पार्टी विरोधी पोस्ट इसका हिस्सा हैं। चंद्रकांत पाटिल ने कार्यकर्ताओं के घर जाकर भगवान गणेश के दर्शन किए।

 

हमारे पास दादा क्यों नहीं ?

 

गणेशोत्सव (Ganeshotsav) में प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कार्यकर्ताओं के घर जाकर भगवान गणेश के दर्शन किए। कुछ प्रमुख अधिकारियों ने एक सूची बनाई कि वे किससे मिलना चाहते हैं। कुछ कार्यकर्ताओं ने यह भी आरोप लगाया है कि सूची में काट छांट की गई है,  दादा हमारे घर क्यों नहीं आए?  इसे लेकर पार्टी में नाराजगी का ड्रामा चल रहा है।

 

 

Maharashtra | तिरुमला तिरुपति देवस्थानम ट्रस्ट  के सदस्य के रूप में मिलिंद नार्वेकर की नियुक्ति ; उद्धव ठाकरे का जगनमोहन रेड्डी को फ़ोन

Nashik | नासिक में बढ़ रहे डेंगू, चिकनगुणिया के मरीज, डेंगू के मरीजों की संख्या 700 के पार

You might also like

Comments are closed.