Kolhapur | मामा से मिलकर कभी नहीं पंहुचा घर, सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत, दिल दहला देने वाली घटना

कोल्हापुर (Kolhapur News) : कोल्हापुर (Kolhapur) जिले के मलकापुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। मामा से मिल कर अपने गांव लौटते समय दोनों का एक्सीडेंट (Accident) हो गया। दरअसल सड़क किनारे खड़े डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार दोनों की दर्दनाक मौत (Death) हो गयी। घटना मोसम गांव के करंजफेण-येळवण जुगाई रोड (Karanjphen-Yewan Jugai Road) पर शाम करीब साढ़े सात बजे हुई। दोनों की एक ही दिन हुई दुर्घटना (Kolhapur) में मौत से गांव में मातम छा गया है।

मृतकों की पहचान बालासाहेब लहू भातडे (Balasaheb Lahu Bhatde) (20) और सचिन बालकृष्ण शेलार (Sachin Balkrishna Shelar) (22) के रूप में हुई है। दोनों मृतक शाहूवाड़ी तालुका के मांजरे के रहने वाले हैं। बालासाहेब और सचिन करीबी दोस्त थे। घटना वाले दिन दोनों बालासाहेब के मामा से मिलने दोपहिया वाहन से करंजफेण (karanjphen) गए थे। लेकिन उनके मामा से मिलना आखिरी तोहफा बन गया है।

मामा से मिलने के बाद दोनों बाइक से मंजरी गांव आ रहे थे। इसी बीच मोसम गांव में करंजफेन-येलवन जुगई मार्ग पर खड़े डंपर से एक मोटरसाइकिल की आमने-सामने टक्कर (Road Accident) हो गई। बालासाहेब और सचिन की मौके पर ही मौत हो गई। देर रात दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

बालासाहेब ने स्नातक की शिक्षा पूरी की थी। सचिन अपने माता-पिता में इकलौते थे जो होटल में काम करते थे। लेकिन मामा के दर्शन कर लौटते समय अचानक हुए हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई। एक ही दिन दो युवकों की मौत से मांजरे गांव में हड़कंप मच गया है।

 

Kolhapur | गर्म हो रही थी गाड़ी, फिर भी किया सफर; होटल व्यवसायी की मौके पर ही मौत

Mumbai | चाइनीज खाने से सात लोगों को फूड प्वाइजनिंग

You might also like

Comments are closed.