फ़िल्म अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी के पिता पर चाकू हमला

संवाददाता, पिंपरी। मशहूर मराठी फ़िल्म अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी के पिंपरी चिंचवड़ के प्राधिकरण स्थित घर में घुसे चोर द्वारा उनके पिता पर चाकू से हमला किये जाने की वारदात से खलबली मच गई है। यह घटना मंगलवार की सुबह 7 बजे निगडी प्राधिकरण में कुलकर्णी के वरलक्ष्मी निवास में घटी। सोनाली के पता इस चाकू हमले में जख्मी हुए है, उनके हाथ में टांके लगे है। पुलिस ने हमलावर को हिरासत में ले लिया है।
कुलकर्णी के सुरक्षारक्षक द्वारा पुलिस को दी गई जानकारी के अनुसार, आज सुबह एक चोर हाथ में चाकू और प्लास्टिक की नकली पिस्तौल लेकर बंगले में घुस गया। अंदर आते ही उसने सामने खडी एक महिला पर स्प्रे मारा। इसके बाद चोर दूसरी मंजिल पर गया। यहां पर सोनाली कुलकर्णी का परिवार रहता है। कुलकर्णी के पिता और उस चोर के बीच हाथापाई हुई। चोर ने चाकू से हमला कर दिया। इसमें उनके हाथों में चोटें आयी।
इस बीच सुरक्षारक्षक ने स्थानीय नगरसेवक अमित गावडे को फोन पर इसकी खबर दी। अमित गावडे स्थानीय निगड़ी पुलिस के साथ कुछ ही मिनट में घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने चोर को हिरासत में ले लिया है। निगडी पुलिस ने चोर का नाम शेट्टी बताया जा रहा है। उसने पुलिस को बताया कि, मेरे पीछे पुलिस लगी थी इसलिए मैं घबराकर भाग रहा था और पुलिस से बचने के लिए इस घर के अंदर आया, इस दौरान हाथापाई हुई। बहरहाल पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
You might also like

Comments are closed.