अपहरण कर युवती के साथ गैंगरेप, फिर जबरन निकाह, होती रही दरिंदगी   

मोदीनगर. ऑनलाइन टीम : किसी युवती के अपहरण की बात सुनते ही सबसे पहले जबर्दस्ती शादी या फिर दुष्कर्म की आशंका जाहिर की जाती है, लेकिन ताजा मामला अपने आप में अजीब है। अजीब इसलिए कि एक युवती का अपहरण करने के बाद तीन लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया और फिर जबरन शादी भी कराई।

मामला गाजियाबाद जिले के मोदीनगर की है। यहां भोजपुर थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी से युवती को कुछ लोगों ने अगवा कर लिया।  29 जनवरी की शाम की यह घटना है। युवती बाजार से सामान लेने के लिए गई थी। आरोप है कि इसी बीच कार सवार युवकों ने उसका अपहरण कर लिया। इसके बाद युवती को एक कमरे में ले जाकर बंद कर दिया और पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। युवती के अर्द्धमूर्च्छित होते ही तीन युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया। इसके बाद युवकों ने उसी में एक युवक के साथ  जबर्दस्ती निकाह भी करा दिया। वह युवक शौहर होने का हवाला देकर उसके साथ कई दिनों तक  जबरन दुष्कर्म करता रहा।

किसी तरह युवती उसके चंगुल से निकलकर अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। इसके बाद युवती अपने परिजनों के साथ थाने पहुंची और पुलिस को तहरीर दी। थाने में कार्रवाई नहीं होने पर पीड़ित युवती ने एसएसपी कलानिधि नैथानी से शिकायत करते हुए न्याय की गुहार लगाई। इसके बाद एसएसपी ने भोजपुर थाना प्रभारी को रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार करने का आदेश दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

You might also like

Comments are closed.