साइकिल चलाकर मतदान केंद्र पहुंचे खट्टर

 

चंडीगढ़, 21 अक्टूबर (आईएएनएस)| हरियाणा के मुख्यनमंत्री मनोहर लाल खट्टर सोमवार को पहले चंडीगढ़ से अपने गृहनगर करनाल जनशताब्दी एक्सप्रेस से पहुंचे और फिर अपना वोट डालने के लिए साइकिल चलाकर मतदान केंद्र पहुंचे। राज्य की राजधानी चंडीगढ़ से लगभग 100 किलोमीटर दूर करनाल में जीत को लेकर आत्मविश्वास से लबरेज खट्टर ने पत्रकारों से कहा, “हम जनता के पास गए (वोट के लिए), उन्होंने हमें स्वीकार किया और हम फिर से और अच्छे बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रहे हैं।”

ट्रेन में यात्रा करने के बारे में पूछे जाने पर, उन्होंने कहा, “मैं एक सामान्य व्यक्ति हूं और एक आम आदमी के तौर पर मतदान करने आया हूं।”

Image result for साइकिल चलाकर मतदान केंद्र पहुंचे खट्टर

अधिकारियों ने आईएएनएस को बताया, उन्होंने चंडीगढ़ से करनाल तक ट्रेन से यात्रा की। करनाल रेलवे स्टेशन से ई-रिक्शा से वह अपने घर पहुंचे, जहां से वह अपने घर से आधा किलोमीटर दूर स्थित मतदान केंद्र तक साइकिल चलाकर पहुंचे।

खट्टर ने ट्वीट किया, “वोट डालने के लिए करनाल की यात्रा के दौरान सह-यात्रियों के साथ शानदार बातचीत हुई।”

एक अन्य ट्वीट में भाजपा के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार ने कहा, “पहले वोट फिर जलपान। मैं अपना वोट डालने जा रहा हूं।”

उन्होंने कहा, “मैं राज्य के सभी नागरिकों से विनम्रतापूर्वक निवेदन करता हूं कि आप भी अपने मतदान केंद्र पर जाकर मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें। एक मजबूत सरकार बनाने के लिए आपका एक वोट महत्वपूर्ण है।”

Image result for साइकिल चलाकर मतदान केंद्र पहुंचे खट्टर

खट्टर फिर से करनाल सीट से अपनी किस्मत आजमा रहे हैं जिसे उन्होंने 2014 में अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ 60,000 से अधिक मतों के अंतर से जीता था।

कांग्रेस ने हरियाणा अल्पसंख्यक आयोग के पूर्व अध्यक्ष त्रिलोचन सिंह को खट्टर के खिलाफ खड़ा किया है।

कड़ी सुरक्षा के बीच हरियाणा की सभी 90 विधानसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। मतदान शाम 6 बजे तक जारी रहेगा।

visit : punesamachar.com

You might also like

Comments are closed.