मोदी से मिलते ही केजरीवाल ने यह कहा

मिलकर लड़ेंगे कोरोना से, दिल्ली दंगे के दोषियों को भी नहीं बख्शेंगे

दिल्ली , समाचार ऑनलाइन –  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाक़ात की और कहा कि जो भी दिल्ली हिंसा के लिए दोषी पाया जाए, उसे कड़ी से कड़ी सज़ा मिलनी चाहिए। साथ ही हमें कोरोना वायरस से भी मिलकर लड़ना होगा.”दिल्ली की चुनावी जंग में आमने-सामने एक-दूसरे के खिलाफ बरसने वाले जब मिले, तो कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई। दिल्ली चुनाव में जीत के बाद केजरीवाल की मोदी से यह पहली मुलाक़ात थी।

अरविंद केजरीवाल और नरेंद्र मोदी के बीच संसद परिसर में सुबह 11 बजे के क़रीब बैठक हुई। बता दें कि दिल्ली में हिंसा की शुरुआत उस समय हुई थी, जब अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत के दौरे पर थे. दिल्ली में पिछले हफ़्ते लगभग चार दिनों तक जारी रही हिंसा के सिलसिले में पुलिस ने 1200 से अधिक लोगों को गिरफ़्तार किया है और 369 केस दर्ज किए हैं.
केजरीवाल के न्यौते पर नहीं पहुंचे थे पीएम

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पिछले महीने अपने शपथ ग्रहण समारोह का भी न्योता भेजा था मगर उन्होंने शिरकत नहीं की थी. उस दौरान वह अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन कर रहे थे. हालांकि, उन्होंने ट्विटर पर दिल्ली के सीएम को शपथ लेने पर बधाई और शुभकामनाएं दी थीं. इसके जवाब में दिल्ली के सीएम ने शुक्रिया कहा था और उम्मीद जताई थी कि मिलकर दिल्ली को बेहतर बनाने के लिए काम करेंगे.

You might also like

Comments are closed.