काम पर लौट कर कटरीना कैफ को ख़ुशी हुई, फोटो शेयर कर लिखी यह खास बात 

मुंबई, 6 नवंबर : बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ काम पर  लौट आई है। इंस्टाग्राम पर उन्होंने फोटो शहर कर ख़ुशी जाहिर की है। कटरीना ने इंस्टाग्राम पर एक पीले   रंग की  ड्रेस में फोटो शेयर किया है। इस फोटो में कटरीना हंसती नज़र आ रही है। मूड… अपनी टाइम के साथ काम पर वापस आने से ख़ुशी मिल रही है।  पहले कटरीना एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थी।

कटरीना के वर्क फ्रंट की बात करे तो कटरीना रोहित शेट्टी के सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ नज़र आएगी।  वह फ़ोन भूत में ईशान खट्टर और सिदार्थ चतुर्वेदी के साथ मुख्य भूमिका में होगी। कटरीना और ईशान नवंबर में गोवा जाएंगे।  गोवा के बाद मुंबई में शूटिंग होगी।
अली अब्बास जागर की सुपरहिट सीरीज में भी वह नज़र आएंगी . यह एक बिग बजट की फिल्म है। जो नेटफ्लिक्स के लिए बनाई जा रही है। इसमें कटरीना सुपर हीरो की भूमिका में नज़र आएगी।  यह फिल्म 1987 में आई अनिल कपूर और श्रीदेवी की सुपरहिट फिल्म मिस्टर इंडियन पर आधारित है।
सिनेमा का बजट बहुत ज्यादा है और शूटिंग चार देशों में होगी।  एक रिपोर्ट के अनुसार अली अब्बास ने पहले बताया था कि सुपर हीरो फिल्म की कुछ सिन के लिए दुबई के लोकेशन को चुना गया है।  अली ने अबू धाबी और दुबई के कुछ लोकेशंस बुक किये है।  यहां फिल्म की शूटिंग होगी।
You might also like

Comments are closed.