Kareena Kapoor | ‘मनी एटीट्यूड वाली आंटी’, करीना कपूर ‘इस’ हरकत की वजह से फिर हुई ट्रोल – Video

मुंबई (Mumbai News) – बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान  (Kareena Kapoor) अक्सर ट्रोल्स के निशाने पर आती हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर अमूमन करीना (Kareena Kapoor) किसी न किसी कारणवश चर्चा का पात्र बनी नजर आती हैं। फिर वह चाहे उनके शॉकिंग बयान हों या फिर फैशन सेंस। हाल ही में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) घर से निकलकर गाड़ी में बैठती नजर आईं। हाथ में कॉफी मग पकड़े। जब गार्ड ने उन्हें सैल्यूट किया तो उन्होंने इग्नोर कर दिया। बस फिर देर किस बात की थी, करीना पर ट्रोल्स (Trolls) ने निशाना साधना शुरू कर दिया।

 

 

करीना (Kareena Kapoor ) का यह व्यवहार लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया और लोग उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। इस दौरान करीना बेज कलर की शॉर्ट टाइट्स और लॉन्ग डेनिम शर्ट पहने नजर आईं। एक्ट्रेस ने बालों को बन में बांधा हुआ था और आंखों पर बड़ा सा काला चश्मा लगाया था। यह वीडियो को देखकर यूजर जमकर करीना को ट्रोल कर रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि आखिर किस बात का करीना को घमंड है कि गार्ड ने उन्हें सैल्यूट किया, फिर भी उन्होंने इग्नोर कर गाड़ी की ओर कदम बढ़ाए।

 

 

करीना को घमंडी बताते हुए यूजर्स ने कई तरह के कमेंट उनपर किए। एक यूजर ने लिखा, ‘इनका एटीट्यूड तो देखो’, वहीं दूसरे ने लिखा, मनी एटीट्यूड वाली आंटी’ | एक और यूजर ने लिखा, ‘इनको किस बात का घमंड है। हवा में देखकर चल रही हैं। नाक पर मिट्टी तक नहीं बैठने दे रही, इस तरह हवा में उड़ रही हैं।’

 

 

 

Maharashtra | राज्य के होटल, रेस्टोरेंट का समय बढ़ाये ; मुख्यमंत्री से संगठन की मांग

You might also like

Comments are closed.