कार्तिक आर्यन को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने किया ब्लैकलिस्ट, दोस्ताना 2 से भी कटा पत्ता

मुंबई : ऑनलाइन टीम – बॉलीवुड के धर्मा प्रोडक्शंस से एक खबर सामने आई है। बॉलीवुड रिपोर्ट के मुताबिक, धर्मा प्रोडक्शंस ने उन्हें अपनी निर्माणाधीन फिल्म ‘दोस्ताना 2’ से निकाल दिया है। साथ ही फैसला ये भी लिया है कि कार्तिक के लिए इस प्रोडक्शन हाउस के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो गए हैं। दरअसल करण जौहर ने साल 2019 में अपनी फिल्म दोस्ताना के सीक्वल की अनाउंसमेंट की थी।

एक ट्रेड सोर्स ने कार्तिक का अब फिल्म का ना हिस्सा की अनाउंसमेंट की है साथी ही ये बताया है कि धर्मा प्रोडक्शन भविष्य में कभी कार्तिक आर्यन के साथ काम नहीं करेगी। इसका कारण कार्तिक आर्यन और करण जौहर के बीच अनबन कहा जा रहा है। साथ ही कार्तिक को क्रिएटिव डिफरेंस हैं। हालांकि अभी तक ऑफिशियली कार्तिक को फिल्म से निकाले जाने की अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

इस बारे में धर्मा प्रोडक्शंस के सूत्र बताते हैं कि कार्तिक की ब्रांड वैल्यू बढ़ाने में उनकी फिल्म ‘दोस्ताना 2’ का सबसे बड़ा हाथ रहा है। लेकिन, अनलॉक के बाद से वह लगातार इस फिल्म को लेकर बातें घुमाते रहे हैं। उनकी एजेंसी तमाम बार कहने के बाद भी धर्मा प्रोडक्शंस को शूटिंग की तारीखें देने में आनाकानी करती रही है। पानी सिर से ऊपर जाता देख धर्मा प्रोडक्शंस के प्रबंधन ने इस बारे में कई दौर की बैठकें कीं और फिर वो फैसला करने का मन बना लिया जिसके बाद कार्तिक आर्यन के पैरों के नीचे से जमीन खिसक सकती है।

दरअसल  कार्तिक ने पहले राम माधवानी की फिल्म धमाका की शूटिंग पूरी की थी जिसकी वजह से करण उनसे चिड़ गए थे। कार्तिक उसके बाद धर्मा प्रोडक्शन से भी गुस्सा हो गए जब शशांक खैतान की फिल्म योद्धा शाहिद कपूर को दे दी गई। हालांकि शाहिद ने फिल्म के लिए ना कह दिया मगर उन्होंने कार्तिक को इस रोल के लिए अप्रोच नहीं किया।

You might also like

Comments are closed.