कंगना ने दीपिका को निशाने पर लिया, तो भड़के प्रशंसक 

मुंबई. ऑनलाइन टीम : अभिनेत्री कंगना रनौत ने इस बार पंगा बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से लिया है। सुशांत सिंह राजपूत प्रकरण के बाद से ही कंगना का रोज किसी न किसी से पंगा हो रहा है और वह जोरदार पलटवार भी कर रही हैं। नया पंगा उन्होंने बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से लिया है।

दरअसल, हाल ही में दीपिका पादुकोण एक जींस कंपनी की ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर बनी हैं। इस खबर पर कंगना ने ट्वीट छुपे शब्दों में सीधा आक्रमण किया। ट्वीट में लिखा-आज के समय में ऐसे सफलता पाने वाले लोगों की तस्वीरें खींची जाती हैं तो वो फटी हुई अमेरिकी जींस और पोछे जैसे ब्लाउज में दिखती हैं, जो अमेरिकी मार्केटिंग के अलावा किसी का भी प्रतिनिधित्व नहीं करती हैं। जबकि हमारी परंपरा काफी समृद्ध रही है। पुराने जमाने की महिलाओं की तारीफ करते हुए लिखा कि इन महिलाओं ने न सिर्फ अपना व्यक्तित्व जाहिर किया बल्कि अपनी पूरी सभ्यता, संस्कृतियां और राष्ट्र का भी प्रतिनिधित्व किया।

कंगना ने इस पोस्ट में तीन महिलाओं की तस्वीर शेयर की है, जो कि भारत, जापान और सीरिया की बताई जा रही हैं। कंगान के इस पोस्ट में जानकारी दी कि इन महिलाओं ने अपने ट्रेडिशनल आउटफिट में 1885 में ये फोटोशूट करवाया था। साफ है कि कंगना को दीपिका का विज्ञापना नहीं भाया, लेकिन दीपिका के प्रशंसकों को भी कंगना का अंदाज नहीं भाया, इसलिए ट्रोल हो रही हैं।

You might also like

Comments are closed.