Kangana Ranaut | कोर्ट से विश्वास उठ गया ; जावेद अख्तर ने मांगा हफ्ता – कंगना रनौत 

मुंबई (Mumbai News), 21 सितंबर : गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) दवारा की गई मानहानि के दावे पर सोमवार हुई सुनवाई में आख़िरकार बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हाज़िर हुई।  पिछले सप्ताह कोर्ट (Court) दवारा गिरफ़्तारी वारंट जारी करने की चेतावनी दिए जाने के बाद कंगना (Kangana Ranaut) अंधेरी दंडाधिकारी कोर्ट (Andheri Magistrate Court) में हाज़िर हुई।

 

कंगना ने  दावे पर सुनवाई में देरी करने के लिए हर बार नए कारण का हवाला दिया।  कोर्ट दवारा  उन्हें समंस भेजे जाने से क़ानूनी प्रक्रिया पूरी हो गई है।  यह बात जावेद अख्तर के वकील जय भानुशाली (Jai Bhanushali) ने कही है।  कोर्ट ने दावे पर अगली सुनवाई की तारीख 15 नवंबर रखी है। कंगना के आवेदन पर मुख्य न्यायदंडाधिकारी 1 अक्टूबर को सुनवाई करेंगे।

केस अन्य कोर्ट में  (Kangana Ranaut)

कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी (Rizwan Siddiqui) ने मानहानि के दावे की सुनवाई अन्य कोर्ट में ट्रांसफर करने का आवेदन किये जाने के कारण मुख्य न्यायदंडाधिकारी के पास आवेदन करने की जानकारी अंधेरी न्यायदंडाधिकारी ने सोमवार को दी।
आवेदन में कहा गया है कि कंगना रनौत का न्यायालय से विश्वास खत्म हो गया है।  इसलिए इस मामले की सुनवाई अन्य कोर्ट (Court) में की जाए। इसके साथ ही कंगना ने भी जावेद अख्तर के खिलाफ एक्सटॉरशन (Extortion) और अपराध की धमकी देने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है।  यह जानकारी सिद्दीकी ने कोर्ट को दी.

 

 

 

Sinhagad Road Flyover | पुणेवासियों के लिए खुशखबरी ! कात्रज चौक और सिंहगढ़ रोड की ट्रैफिक समस्या ख़त्म होगी ; फ्लाईओवर का भूमिपूजन नितिन गडकरी के हाथों

You might also like

Comments are closed.