Kangana Ranaut | कंगना को मुंबई हाईकोर्ट का झटका, सुशांत सिंग मामले में ‘वो’ याचिका खारिज

अभिनेत्री कंगना रनौत

मुंबई (Mumbai News) : अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। वहीं, बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) ने कंगना को फिर से आड़े हाथों लिया है। मुंबई हाई कोर्ट ने बुधवार को कंगना (Kangana Ranaut) की याचिका खारिज कर दी। जावेद अख्तर (Javed Akhtar) की शिकायत के बाद केस को खारिज करने की मांग कंगना ने 1 सितंबर को की थी। इसके बाद कोर्ट (Court) ने याचिका खारिज कर दी है।

 

इसी बीच कंगना सुशांत सिंह राजपूत प्रकरण (Sushant Singh Rajput Case) के बाद चर्चा में थीं। उन्होंने बॉलीवुड (Bollywood) समेत कई पर आरोप लगाए थे। उन्होंने जावेद अख्तर पर भी आरोप लगाए थे। इसके बाद अख्तर कोर्ट पहुंचे थे। जावेद अख्तर ने कंगना पर सुशांत सिंह को राजपूत केस में घसीटकर उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाया था। उन्होंने 2020 में रिपब्लिक टीवी को दिए इंटरव्यू में ऐसा कहा था।

 

कंगना ने अपनी याचिका में कहा था कि उनके खिलाफ सीआरपीसी (CRPC) की धारा 482 के तहत लगे आरोप रद्द करने की मांग की। कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी (Advocate Rizwan Siddiqui) ने याचिका दायर की थी।

 

इस बीच, सुशांत सिंग राजपूत की मौत के मामले के बाद, कंगना ने कई लोगों से पंगा लिया। उनका बीएमसी (BMC) से भी विवाद हुआ था। उसके बाद उनके कार्यालय के कुछ हिस्सों को भी तोड़ दिया गया। ऐसे में अब कोर्ट ने एक बार फिर उनकी याचिका को खारिज कर दिया है।

 

कंगना इन दिनों अपनी थलायवी फिल्म (Thalaivi Film) को लेकर चर्चा में हैं। उनकी फिल्म जल्द ही रिलीज होगी। उसका जोरदार प्रचार चल रहा है। इतना ही नहीं कंगना ने सोशल मीडिया (Social Media) पर अपना नाम भी बदल लिया है। जिसमें उन्होंने कंगना थलायवी लिखा है।

 

 

 

Pune Court | अवैध संबंध में दोस्त की हत्या करनेवाली महिला की जमानत खारिज; विमाननगर इलाके में हुई थी ‘हत्या’

Pune Court | नानासाहेब गायकवाड की बेटी की गिरफ्तारी पूर्व जमानत याचिका खारिज; जान से मारने की धमकी देते हुए मर्सिडीज कार अपने नाम पर कराने का मामला

You might also like

Comments are closed.