कंगना- तापसी में तू-तू मैं-मैं…एक ने कहा-‘मुफ्तखोर’, तो दूसरे ने कहा-डीएनए ही जहरीला

मुंबई. ऑनलाइन टीम : किसान आंदोलन जमीन से हटकर सोशल मीडिया पर छाने लगा है और यहां जमकर तू-तू मैं-मैं हो रही है। ताजा मामला कंगना रनौत और तापसी पन्नू के बीच का है।  तापसी के एक ट्वीट का जवाब देते हुए कंगना रनौत ने ‘बी ग्रेड’, ‘मुफ्तखोर’ और ‘मूर्ख’ कहा, तो तापसी ने कहा- कंगना का डीएनए ही जहरीला है। बिफरते हुए तापसी ने इससे भी दो कदम आगे बढ़ते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि  राय रखना के पेटेंट केवल एक आदमी (कंगना) ने करवा लिया है।

बता दें कि इससे पहले तापसी ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘अगर एक ट्वीट से आपकी एकता को धक्का लगता है, अगर एक चुटकुले से आपके विश्वास या एक शो से आपकी धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचती है तो आप ही हैं जिसे अपने वैल्यू सिस्टम को मजबूत बनाना है न कि दूसरों के लिए ‘प्रोपेगैंडा टीचर’ बन जाएं।’  इस ट्वीट को कंगना ने दिल पर ले लिया और पलटवार करते हुए लिखा-इन मुफ्तखोरों पर ध्यान मत दीजिए, बी ग्रेड लोगों की बी ग्रेड ही सोच होती है, अपनी मातृभूमि और परिवार के विश्वास के लिए आदमी को खड़ा होना चाहिए।

इस बीच, विवादित ट्वीट को लेकर ट्विटर ने बॉलिवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ कार्रवाई की है। ट्विटर ने यह कहते हुए कंगना के कुछ ट्वीट को हटा दिया है कि उनके ट्वीट ट्विटर के बनाए नियमों का उल्लंघन करते हैं। कंगना के ये विवादित ट्वीट अब उनके ट्विटर हैंडल पर नहीं दिखाई दे रहे हैं। ट्विटर ने कंगना के जिन ट्वीट्स को डिलीट किया है, उनमें से एक में कंगना का रोहित शर्मा और अन्य क्रिकेटर्स की तुलना ‘धोबी के कुत्ते’ से की थी।

आपको बता दें कि लगातार सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहती हैं। कंगना की टीम उनके जिस ट्विटर अकाउंट को पहले संभाला करती थी, उसी अकाउंट को गत अगस्त से कंगना खुद संभाल रही हैं। इस दौरान कंगना सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से अपने विरोधियों पर लगातार तीखे तंज करने के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल के दिनों में कंगना किसान आंदोलन के विरोध में लगातार ट्वीट कर रही हैं।

You might also like

Comments are closed.