जन्म देने वाली मां को ही कलयुगी बेटे ने पेट्रोल डाल कर जिंदा जलाया, मां की हालत गंभीर 

 
Loading...
 
गाजियाबाद : समाचार ऑनलाईन – अपनी  जन्मदाता मां  को आग में जिंदा जलाने की दर्दनाक घटना सामने  आई है । जिस बेटे को 9 महीने तक पेट में रखा और जन्म दिया उसी बेटे दवारा मां  को जिन्दा जलाये जाने की घटना से खलबली मच गई है । आग की लपटे तेज़ होने के कारण महिला इस घटना में गंभीर रूप से जख्मी हो गई है । उसे पास के हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है ।
घर में विवाद के बाद उठाया खतरनाक कदम 
मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला संगम पार्क में रहती है । मोहन उसके बेटे का नाम है । घर में हुए विवाद के बाद मोहन ने गाड़ी से पेट्रोल निकाल कर अपनी मां को जिंदा जला दिया।  मोहन और उसकी पत्नी नौकरी करते है। उनका 13 साल का बेटा है । मां दवारा उनके बेटे का ठीक से ध्यान नहीं रखने को  लेकर अक्सर घर विवाद होता रहता था । इसी गुस्से में मोहन ने इस घटना को अंजाम दिया। यह बात उसने खुद पुलिस पूछताछ में बताई है ।
घटना से परिसर में खलबली 

इस पूरी घटना से गाजियाबाद के खोडा थाना परिसर में खलबली मच गई है । मां दवारा मोहन के बेटे को ठीक से नहीं संभालने को लेकर अक्सर घर में विवाद होता था । ये पूरा विवाद इतना बढ़ गया कि मोहन शराब पीने लगा । वह शराब के नशे में मां के साथ मारपीट करने का भी प्रयास किया था । विवाद के बढ़ने क बाद मोहन का गुस्सा और बढ़ गया और उसने मां को ज़िंदा जला दिया।

महिला की हालत गंभीर 

गुस्से में मोहन ने घर के बाहर खड़ी गाड़ी से पेट्रोल निकाल कर अपनी मां के बदन पर दाल दिया। मां ने चिल्लाना शुरू किया तो आसपास के लोग वहां पहुंच गए और आग  को बुझाने का प्रयास करने लगे । डाक्टरों का कहना है कि उनकी हालत काफी गंभीर है।  इस घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी मोहन के खिलाफ केस दर्ज कर उसे कस्टडी में ले लिया है । पुलिस मामले की जांच में जुट गई है ।

Comments are closed.