Kalyan Crime | दर्दनाक! आर्थिक तंगी के कारण प्रिंटिंग प्रेस मालिक ने की आत्महत्या, कोरोना के कारण 18 महीने से बिजनेस ठप था 

 

कल्याण, 27 जुलाई : (Kalyan Crime) कोरोना की वजह से कई छोटे बड़े  बिज़नेस पर असर हुआ है. कई बिज़नेस ऐसा है जो पिछले डेढ़ साल से अधिक  समय से कोरोना (Kalyan Crime) की वजह से ठप पड़ा है। ऐसे में कई बिजनेसमैन  के लिए इस आर्थिक तंगी का सामना करना मुश्किल हो रहा है. इसी तरह  की आर्थिक तंगी से परेशान कल्याण पूर्व के प्रिंटिंग प्रेस मालिक बंडू पांडे (Bandu Pandey) ने रविवार की मध्यरात्रि फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।

कल्याण पूर्व के तीसगाव  नाका परिसर के मातोश्री अपार्टमेंट में बंडू पांडे रहते थे।  उनका उल्हासनगर कैंप 3 में प्रिंटिंग प्रेस है।  अचानक आये कोरोना संकट की वजह से उनका प्रिटिंग प्रेस पिछले  डेढ़ साल से बंद था।
इतने लंबे  समय तक प्रिटिंग प्रेस बंद रहने  की वजह से वह आर्थिक तंगी का सामना कर रहे थे. 15 दिन  पहले उन्होंने अपने प्रिटिंग प्रेस का सामान बेचना शुरू किया था।  उन्होंने प्रिटिंग प्रेस की महंगी मशीन भी बेच दी थी।  आर्थिक तंगी का सामना कर रहे पांडे ने निराशा में रविवार की मध्यरात्रि घर में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
पांडे ने जब आत्महत्या की उस वक्त घर के दूसरे कमरे में पत्नी और दो बेटियां सो रही थी। घटनास्थल से सुसाइड नोट मिला है जिसमे लिखा है कि इस आत्महत्या के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं माना जाए. कोलसेवाड़ी पुलिस स्टेशन में आत्महत्या का केस दर्ज किया गया है।  पुलिस सब इंस्पेक्टर दत्तात्रय गोड़े मामले की जांच कर रहे है।
You might also like

Comments are closed.