kalyan builder sanjay gaikwad | कल्याण के नामी बिल्डर संजय गायकवाड़ पर बिजली चोरी का केस दर्ज

कल्याण : ऑनलाइन टीम – कल्याण के जाने-माने बिल्डर संजय गायकवाड़ (kalyan builder sanjay gaikwad) कुछ दिन पहले 8 करोड़ रुपये की रॉल्स रॉयस कार (Rolls Royce car) खरीदकर सुर्खियों में आए थे। अब ये एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं, क्योंकि इन पर बिजली चोरी का आरोप लगाया गया है। कल्याण पूर्व के मशहूर भवन निर्माता और शिवसेना (shivsena) के उप शहर प्रमुख संजय गायकवाड (Sanjay Gaikwad) पर बिजली चोरी का मामला दर्ज हुआ है।

विद्युत विभाग (Electrical department) के अनुसार यह मामला मार्च 2021 का है। बिजली विभाग के अतिरिक्त कार्यकारी अभियंता अशोक बुंधे (Executive Engineer Ashok Bundhe) के मार्गदर्शन में फ्लाइंग स्कॉट की टीम ने कोलसेवाड़ी के अमराई,तीसगांव में एक निर्माणाधीन इमारत में बिजली चोरी करते हुए पकड़ा था।  बिजली विभाग ने 34 हजार 840 रुपए बिल और 15 हजार दंड भरने को कहा था। लेकिन गौरी विनायक बिल्डर्स के मालिक और शिवसेना (shivsena) के कल्याण उप शहर प्रमुख संजय गायकवाड़ (Chief Sanjay Gaikwad) ने पैसा नहीं भरा। रविवार को बिजली विभाग के अधिकारियों ने कल्याण के महात्मा फुले पुलिस स्टेशन (Mahatma Phule Police Station) में भवन निर्माता संजय गायकवाड के खिलाफ बिजली चोरी का मुकदमा दर्ज कराया।

बिजली विभाग (Department of Power) के अनुसार मामला दर्ज होने के बाद आनन-फानन में सोमवार 12 जुलाई को भवन निर्माता संजय गायकवाड़ ने बिजली का बिल भरवा दिया ताकि कानूनी प्रक्रिया से बचा जा सके। वहीं शहर के एक नामी बिल्डर के उपर बिजली चोरी का मामला दर्ज होने के बाद लोग आश्चर्य कर रहे हैं और तरह-तरह की चर्चाएं भी की जा रही है।

Comments are closed.