बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम के एक्शन सीन को देख डर गई थी मां, समझ बैठी रियल

मुंबई : समाचार ऑनलाइन – 15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में रिलीज हो रही है। एक तरफ जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बटला हाउस’ है तो वहीं दूसरी तरफ अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ | दोनों फिल्में एक साथ रिलीज होने की वजह से क्लैश हो रही है। ये बात सच है कि इससे दोनों फिल्मों के बिजनेस पर असर पड़ेगा। बात करें फिल्म ‘मिशन मंगल’ तो यह पहले मार्स मिशन के लॉन्‍च की कहानी है।

Loading...
Loading...

वहीं जॉन की ‘बाटला हाउस’ यह 2008 में हुए एनकाउंटर पर बेस्‍ड है। इस बीच एक वाक्य सामने आया है। दरअसल जॉन अब्राहम, मृणाल ठाकुर और रवि किशन बाटला हाउस को प्रमोट करने कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में पहुंचे थे। इस दौरान जॉन अब्राहम ने बताया कि एक बार उनकी मां को शूटिंग के वक्त सच में लगा कि उनपर हमला हो रहा है। दरअसल जॉन ने बताया कि ‘वह फिल्म टैक्सी नंबर 9211 के एक एक्शन सीन की सड़क पर शूटिंग हो रही थी। तभी मां वहां से निकल रही थीं। मैं जमीन पर था और गाड़ी सामने से आ रही थी। तभी सामने से मम्मी आईं और बोलीं- अरे मारो डिकरो, मारो डिकरो…”

दोनों इस साल की बड़ी फिल्म है। ‘मिशन मंगल’ में अक्षय कुमार के साथ-साथ शरमन जोशी, विद्या बालन, तापसी पन्नू अदि कलाकार नज़र आएंगे। इस फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने खूब पसंद किया है। अब देखने वाली बात ये होगी कि जॉन की फिल्म बटला हाउस या मिशन मंगल बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित होगी।

You might also like

Comments are closed.